Sunday, 19th November, 2017

चलते चलते

जेटली ने नोटबंदी को बताया हिट, सलमान खान ने ट्यूबलाइट को बताया सुपरहिट

31, Aug 2017 By Ritesh Sinha

नयी दिल्ली/मुंबई. नोटबंदी के नौ महीने बाद कल जेटली जी अचानक मीडिया के सामने प्रकट हुए, और उन्होंने नोटबंदी का मुद्दा फिर से उछाल दिया। नोटबंदी को ‘हिट’ बताते हुए उन्होंने दावा किया कि इससे देश को बहुत फायदा हुआ है, और बहुत सारा पैसा बैंकिंग सिस्टम में वापस आया है। इसके अलावा उन्होंने और भी बहुत सारे दावे किए। उधर, जैसे ही वित्त मंत्री जी की प्रेस कांफ्रेंस ख़त्म हुई, मुंबई में हलचल मच गई। सलमान खान ने भी अपने ट्वीट सन्देश में ये दावा कर दिया कि उनकी फिल्म ‘ट्यूबलाइट’ सुपरहिट हुई थी।

झूठ बोले कौव्वा काटे
झूठ बोले कौव्वा काटे

सलमान का ट्वीट आते ही मीडिया वालों ने उन्हें घेरना शुरु कर दिया। “भाई! हम जानते हैं कि आपकी गाड़ी आपका ड्राईवर चलाता है! लेकिन अब ये मत कहना कि ट्वीटर हैंडल चलाने के लिए भी आपने कोई बंदा रखा हुआ है!” -एक न्यूज़ एंकर ने टीवी पर चिल्लाते हुए कहा। मामले को तूल पकड़ता देखकर सलमान ने एक और ट्वीट किया -“मैं बिल्कुल सच कह रहा हूँ! इस बारे में सफाई देने के लिए मैंने एक “पापा” रखा हुआ है, वे अभी प्रेस कांफ्रेंस करके साबित कर देंगे कि मेरी फिल्म सुपरहिट थी!”

सल्लू मियां के इस ट्वीट के बाद सलीम जी पत्रकारों के सामने आए और उन्होंने दावा किया कि, “देखिए! सलमान के देश में 15 करोड़ फैन हैं! और उसका दिल भी बहुत बड़ा है, वो हमेशा दूसरों की मदद करता है! बीइंग ह्युमन शर्ट में आजकल डिस्काउंट चल रहा है….” वे ऐसा कह ही रहे थे कि एक पत्रकार पीछे से चिल्लाया, “लगता है आप पुरानी वाली पर्ची पकड़कर आ गए हैं! आज की प्रेस कांफ्रेंस ट्यूबलाईट फिल्म के बारे में है!”

इतना सुनते ही सलीम जी ने अपना माथा पकड़ लिया और हड़बड़ाते हुए बोले- “ओ..ओ सॉरी! मैं मुद्दे पर आता हूँ! जैसा कि मेरे बेटे ने कहा है कि ट्यूबलाइट सुपरहिट थी, तो आपको मान लेना चाहिए कि वो सुपरहिट थी! क्योंकि वो कभी झूठ नहीं बोलता! बॉक्स ऑफिस वाले और क्रिटिक्स, मेरे बेटे से जलते हैं, इसलिए पूरा डेटा नहीं देते!”

“इतनी फ्लॉप फिल्म को दिनदहाड़े आप सुपरहिट बता रहे हो! लेकिन लोगों का कहना है कि फिल्म देखने के बाद वे एक हफ्ते तक ठीक से सो नहीं पाए थे!” -एक रिपोर्टर ने सलीम जी को टोकते हुए कहा। सलीम जी झेंप गए। आनन-फानन में उन्होंने प्रेसवार्ता समाप्त कर दी। वहीँ, अजय देवगन भी अरुण जेटली से हिम्मत पाकर अपनी फिल्म एक्शन जैक्सन को सुपरहिट बताते फिर रहे हैं।



ऐसी अन्य ख़बरें