Friday, 28th April, 2017
चलते चलते

वैलैंटाइन्स डेट ना मिलने पर बजरंग दल से जुड़ने का मज़ाक करने वालों के घर जाएगा बजरंग दल

11, Feb 2017 By banneditqueen

दिल्ली. यह मज़ाक कई वर्षों से चला आ रहा है कि अगर किसी को वैलेंटाइन्स के दिन कोई डेट ना मिली तो वह बजरंग दल से जुड़ जाएँगे। कुछ दिन पहले फेकिंग न्यूज़ की एक रिपोर्ट के अनुसार दिल्ली के एक युवक प्रीतम पांडे को जब कई दिनों तक टिंडर पर कुछ हासिल ना हुआ तब बजरंग दल से जुड़ने के लिये चला गया। लोग इसके पीछे कारण ये बताते हैं कि अगर वैलेंटाइन्स हम इंजॉय नहीं कर सकते तो बाकी लोगों को भी नहीं करने देंगे।

लोगों को लेने जाती बजरंग दल की टीम
लोगों को लेने जाती बजरंग दल की टीम

बजरंग दल खास 14 फरवरी के दिन पार्कों में जाकर प्रेमी जोड़ों को परेशान करने के लिये मशहूर है। बजरंग दल ने इस मज़ाक को काफी गंभीरता से लिया है। बजरंग दल के एक सदस्य पप्पू नारंगी ने फेकिंग न्यूज़ को बताया कि “हम कई दिनों से देख रहे हैं कि सोशल मीडिया पर यह मज़ाक ज़ोरों से चल रहा है कि अगर हम वैलेंटाइन नहीं मना रहे तो किसी और को नहीं मनाने देंगे। बजरंग दल की सोशल मीडिया टीम ऐसे लोगों जो कि यह जोक शेयर कर रहे हैं उन पर कड़ी नज़र रख रही है। हमने एक टीम तैयार की है जो कि इन सभी लोगों की लिस्ट तैयार करेगी और उनके घर जाकर उन्हें 14 तारीख को बजरंग दल का फॉर्म भरवाएगी। अगर ये लोग उस दिन किसी लड़की के साथ पकड़े जाते हैं तो वहीं के वहीं लड़की के हाथों से लड़के को राखी बंधवाई जाएगी और तब लड़के को हम बजरंग दल का फॉर्म भरवाएँगे।”

यह खबर फैलते ही उन लोगों में हड़कम्प मच गया जो कि यह जोक शेयर कर रहे हैं, कुछ लोग सारे जोक डिलीट भी कर रहे हैं। हालांकि बजरंग दल का कहना है कि जोक डिलीट करने का कोई फायदा नहीं क्योंकि वे पहले ही पूरी लिस्ट बना चुके हैं।



ऐसी अन्य ख़बरें