Tuesday, 21st February, 2017
चलते चलते

अल्ताफ राजा फोल्डर में पॉर्न की जगह मिले अल्ताफ राजा के गाने, दोस्त ने गुस्से में फेका लैपटॉप

25, Sep 2016 By banneditqueen

भोपाल. रोज़मर्रा की ज़िंदगी में आए दिन कुछ ऐसे वाकये होते रहते हैं जो आप को गुदगुदा देते हैं। भोपाल के मैनिट कॉलेज में भी कुछ ऐसा ही वाकया हुआ। मेकैनिकल थर्ड ईयर में पढ़ने वाले छात्र बबलू कुछ दिनों के लिये छुट्टियों में घर गया हुआ था। बबलू के रूममेट्स कोचिंग की छुट्टी न होने के कारण घर नहीं जा पाए थे। बबलू घर जाते समय गलती से अपना लैपटॉप रूम में ही भूल गया।

लैपटाॅप में पाॅर्न ढूंढते पिंटू और गुड्डू
लैपटाॅप में पाॅर्न ढूंढते पिंटू और गुड्डू

बबलू के रूममेट् पिंटू ने तीसरे रूममेट गुड्डू से कहा “यार कॉलेज के वाइ फाई डाउनलोड में लिमिट लगने के बाद से मैं कोई भी नई पॉर्न फिल्म डाउनलोड नहीं कर पा रहा।” गुड्डू ने जवाब दिया “बबलू के लैपटॉप में होंगी कुछ चेक करते हैं।” बबलू के लैपटॉप लाॅक्ड था, गुड्डू ने पासवर्ड माँगने के लिये जब बबलू को कॉल किया तो बबलू ने पासवर्ड बताने में पहले को काफी आनाकानी की पर बताने के बाद कहा “यार सुनो उसमें एक अल्ताफ राजा के नाम से फोल्डर है वो मत खोलना।” बस फिर क्या था गुड्डू और पिंटू ने सबसे पहले वही फोल्डर खोला।

गुड्डू ने कहा “ज़रूर इसमें पॉर्न होगा इसीलिये उसने मना किया होगा। “फोल्डर खोलते ही देखा कि उसमें केवल अल्ताफ राजा के गाने थे। दोनों ने फोल्डर का एक एक आइटम खोल के देखा पर किसी में भी पॉर्न नहीं था।” गुड्डू ने गुस्से में बोला “साला देवदास! यही सब भंगार भरा हुआ हेै इसके लैपटॉप में।” पिंटू को इतना गुस्सा आया कि उसने लैपटॉप ही खिड़की से बाहर फेंक दिया। बबलू जब घर से वापस आया तो जो हुआ वह जानकर उसे इतनी शर्मिंदगी महसूस हुई की उसने इस घटना की शिकायत किसी से नहीं की।



ऐसी अन्य ख़बरें