Tuesday, 28th February, 2017
चलते चलते

मुम्बई के नाश्ता सेंटर में नहीं थी पाव वाली डिश, लोगों ने की दुकान बंद करने की माँग

11, Feb 2017 By banneditqueen

घाटकोपर. कल घाटकोपर स्टेशन के पास ऐसी घटना घटी की सब हैरान रह गए| स्टेशन के बगल वाली रोड पर एक नया नाश्ता सेंटर खुला। नया होने के कारण सभी लोग वहाँ खाने के इच्छुक थे। लोकल ट्रेन से उतरकर फेकिंग न्यूज़ पत्रकार पोपटलाल की भी इच्छा हुई कि “चलो आज ये नई दुकाने में नाश्ता खाया जाए।” पोपटलाल जैसे ही नाश्ता सेंटर पहुँचे तो खाना देखकर मुँह में पानी आ गया।

बिना पाॅव का समोसा तो मुम्बई वालों के लिये बुरे सपने जैसा है
बिना पाॅव का समोसा तो मुम्बई वालों के लिये बुरे सपने जैसा है

गरम गरम वड़ा और समोसों की खुशबू नाक में जाते ही मुँह में पानी आ गया। पर तभी एक दूसरे ग्राहक ने दुकानदार से बहस शुरू कर दी। पोपटलाल ने जाकर देखा तो एक भाईसाहब दुकानदार से इस बात पर बहस कर रहे थे कि उनके पास पॉव नहीं था। आदमी ने बताया कि “अब मैंने छोटू से कहा एक समोसा पॉव देने को तो ये बोल रहे हैं कि पॉव है ही नहीं, यह भी भला कोई बात हुई क्या? ऐसी कौनसी दुकान है पूरी मुम्बई में जिसके पास पॉव ना हो? मैं तो कहता हूँ पानी पुरी में भी पॉव होना चाहिए। मैं यहाँ समोसा पाॅव खाने की उम्मीद में आयी था पर पाॅव के बिना समोसे का क्या मज़ा।”

इतना कहते ही बाकी लोग भी यही बोलने लगे। दुकानदार ने जवाब दिया “अरे सर पॉव तो हर दुकान में मिलता है मेरी दुकान का नाम ही “हटके नाश्ता सेंटर है” तो यही काम हम हटकर कर रहे हैं। एक दिन पॉव नहीं खाएँगे तो क्या हो जाएगा।” इस के बाद दुकानदार और ग्राहकों में बहस होने लगी बात यहाँ तक पहुँच गई कि लोगों ने माँग की कि दुकान पर पूरी तरह से प्रतिबंध लगा दिया जाए।



ऐसी अन्य ख़बरें