Saturday, 23rd September, 2017

चलते चलते

बाबाओं को जेल होते देख निर्मल बाबा खा रहे हैं मंगलवार को काले चने डालकर पानी पूरी

28, Aug 2017 By banneditqueen

एजेंसी. रामपाल, आसाराम और अब बाबा राम रहीम सभी एक के बाद एक सभी पर कृपा कम हो रही है। ऐसे में निर्मल बाबा भी डरे सहमे बैठे हुए हैं कि क्या पता कब उनका नंबर भी जेल जाने का आ जाए। कल हमारे संवाद्दाता को निर्मल बाबा पास के पानी पूरी वाले के ठेले पर पानी पूरी खाते हुए नज़र आए। कुछ पल के लिए संवाद्दाता को लगा कि उसकी आँखें धोखा दे रही हैं। पर पास जाकर बात करने पर कुछ समय में ही साफ़ हो गया कि यह और कोई नहीं निर्मल बाबा ही हैं।

कृपा कम होती देख चिंतित होते निर्मल बाबा
कृपा कम होती देख चिंतित होते निर्मल बाबा

निर्मल बाबा पानी पूरी वाले भैया को बोलते हुए नज़र आए कि ”सोमवार को डार्क चॉकलेट खा लेना कृपा बरसेगी”, इतना सुनते ही हमारे पत्रकार को साफ़ हो गया कि ये और कोई नहीं बाबा ही हैं। जब हमारे संवाद्दाता ने पूछा कि ”अरे बाबा आप यहाँ क्या कर रहे हैं?” बाबा ने सवाल का जवाब देने से पूछा कि ”कॉफ़ी कब पी थी?” संवाद्दाता ने बताया कि ”मैं कॉफ़ी नहीं पीता।” इस पर बाबा ने कहा ”रोज़ कॉफ़ी पीयो कृपा वहीँ अटकी है।” फिर बाबा ने बताया ”मैं कई दिनों से टी.वी. पर प्रवचन नहीं दे पा रहा, तो कृपा आना कम हो गयी थी। इसीलिए मैं काले चने डालकर पानी पूरी खाने आया था।”

”ये राम रहीम को भी मैंने कहा था शनिवार को काले कपड़े पहने, पर वो रंग बिरंगे फूल पत्ती वाले ही कपड़े पहनता है।” (मुंह में सूखी पूरी डालते हुए बाबा बोले) बाबा ने यह भी बताया कि कई दिनों तक रंग बिरंगे कपड़े पहनने के चलते उन्हें अब मुसीबतों का सामना करना पड़ेगा। डर के मारे हमारे संवाद्दाता भी कॉफ़ी पीने चले गए।



ऐसी अन्य ख़बरें