Thursday, 27th April, 2017
चलते चलते

नई नवेली दुल्हन ने आधे दिन तक नहीं की फ़ोन पर अपनी माँ से बात, पति की आंख में आये आंसू

15, Apr 2017 By Ravi Raj

बरेली. कल  दोपहर गुप्ता जी का घर तब ग़मगीन हो गया जब गुप्ता जी के छोटे लड़के को ये पता चला के उसकी नयी नवेली दुल्हन ने आधे दिन तक अपनी माँ से फ़ोन पे बात नहीं की। हुआ यूँ कि अभी पिछले हफ्ते ही गुप्ता जी के छोटे लड़के छुटकन गुप्ता की शादी हुई थी। शादी के अगले दिन ही से गुप्ता जी का लड़का अपने पिता की साड़ी की दुकान पर बैठने चला गया।

नई बहू चार घंटे माँ के सामने ना रोए ऐसा कभी हुआ है?
नई बहू चार घंटे माँ के सामने ना रोए ऐसा कभी हुआ है?

जब वो दोपहर में खाने के वक़्त घर आया तो उसने अपनी बीवी के मोबाइल का कॉल लॉग देखा।  उसे अपनी भाभियों को दिन भर फ़ोन पर उनकी माओं से बात करते देखने की आदत थी, वो इस बात को खासा नापसंद करता था।  फिर भी उसे पूरा विश्वास था कि उसके पीछे उसकी बीवी ने भी वही किया होगा। वो बस अपनी बीवी के फ़ोन का बैलेंस चेक करना चाहता था के अगर कम हो तो वो नंबर को रिचार्ज कर देगा। इस के दौरान उसने जिज्ञासावश कॉल लॉग को देखने की कोशिश की। उसे ये देख कर हैरानी हुई के उसकी बीवी ने दिन भर मोबाइल पर किसी से बात नहीं की।

उसने तुरन्त बैलेंस चेक किया तो पाया कि सुबह का किया हुआ रिचार्ज पूरा बचा हुआ था।  ये देख कर गुप्ता जी के लड़के की आंखे ग़मगीन हो गयीं। वो तुरंत अपने माता पिता के पास गया और उसने ये खुशखबरी उन्हें सुनाई। यह सुन कर गुप्ता जी और गुप्ताइन की भी आँखों में ख़ुशी के आंसू छलक उठे। तुरंत गुप्ताइन ने अपने पति को कहा कि ”देखा मैं न कहती थी ई बहू बहुत संस्कारी है, ये मेरे घर दीदारगंज की है न।” इधर ये बात जानकार गुप्ता जी की बाकी बहुओं ने नयी बहू को बॉयकॉट करने का फैसला लिया है और उसकी इस गलती की जल्द से जल्द सजा भी देने के ठानी है।



ऐसी अन्य ख़बरें