Saturday, 23rd September, 2017

चलते चलते

पड़ोसियों और रिश्तेदारों का राइट टू प्राईवेसी से इंकार, बोले ''तांक झाँक करना ही हमारा एक मात्र टाइम पास''

24, Aug 2017 By banneditqueen

दिल्ली. सुप्रीम कोर्ट द्वारा आज निजता के अधिकार पर फैसला सुनाया गया। फैसले से दिग्विजय सिंह, अभिषेक मनु सिंघवी और संदीप कुमार शर्मा खासे खुश हैं, वहीँ सुप्रीमो अमित शाह खासे नाराज़ नज़र आ रहे हैं। अमित शाह फैसले के वक्त भी दूर से कोर्ट में दूरबीन लेकर झांकते नज़र आए। फैसला आने के बाद लोगों की उम्मीद जगी है की शायद अब सरकार हर चीज़ को आधार से जुड़वाना बंद कर दे।

तांकझांक करती बिन्नी चाची
तांकझांक करती बिन्नी चाची

पर इससे एक तबका जो खुश नहीं है वो है रिश्तेदारों और पड़ोसियों का। बिन्नी कुमारी की दूर की चाची ने फेकिंग न्यूज़ को बताया कि ”ये भी कोई बात हुई भला, अब मैं मीता भाभी की बातें छुप छुप के कैसे सुनूंगी भला। सुप्रीम कोर्ट को हमारे अंदरूनी मामलो में दखल देने की कोई ज़रूरत नहीं है। कोर्ट इन सब से दूर ही रहे तो अच्छा है। वहीँ मीता जी की पड़ोसन शीला का कहना है ”जी छत पे आधी आधी रात तक इसीलिए खड़ी रहती थी कि मिसेज मीता के घर में कब कौन किस बात लड़ रहा है वो पता कर सकूँ। मीता जी की बेटी का बॉयफ्रेंड रोज़ आता है उसे छोड़ने अब अगर सरकार मेरे इस एंटरटेनमेंट पर रोक लगा देगी तो कैसे काम चलेगा।

वही भ्रष्टाचारी मंत्री और बाबू भी इस फैसले से खुश हैं,एक सरकारी अधिकारी ने कहा ”अब कम से कम घूस लेते टाइम ये डर नहीं रहेगा कि क्या पता कहाँ सीक्रेट कैमरा लगा हो।”



ऐसी अन्य ख़बरें