Sunday, 22nd October, 2017

चलते चलते

हड़ताल पर बैठे डॉक्टरों ने डेंटिस्ट को पीटा, डॉक्टर बोले -''डेंटिस्ट खुद को डॉक्टर बता रहा था''

23, Mar 2017 By banneditqueen

मुम्बई. सपनों की नगरी मुम्बई के सायन इलाके में डॉक्टरों की हड़ताल के बीच एक नया मुद्दा सामने आया। जहाँ एक तरफ डॉक्टर, मरीज़ के परिवार वालों द्वारा पीटे जाने का विरोध कर रहे हैं वहीं दूसरी ओर डॉक्टरों के खिलाफ भी मारपीट की शिकायत दर्ज की गई है। यह घटना तब हुई जब हड़ताल पर बैठे डॉक्टर का इंटर्व्यू लेने फेकिंग न्यूज़ के पत्रकार मौके पर पहु्ँचे।

डॉक्टरों के खिलाफ डेंटिस्ट्स की हड़ताल
डॉक्टरों के खिलाफ डेंटिस्ट्स की हड़ताल

कल शाम जब हमारे पत्रकार ने एक डॉक्टर से हड़ताल की वजह जाननी चाही तब उसने कहा कि ”आखिर हम डॉक्टर कब तक यह अन्याय सहेंगे। हर रोज़ की मारपीट से हम तंग आ चुके हैं। हम तब तक हड़ताल पर बैठे रहेंगे जब तक हमारी सुरक्षा की गारंटी हमें नहीं मिलती।” जब हमारे पत्रकार ने उस डॉक्टर से पूछा कि क्या उसके साथ भी मारपीट की गयी थी या नहीं तो उसने कहा ”नहीं मेरे साथ कोई मारपीट नहीं हुई, मैं तो डेंटिस्ट हूँ। पर डाॅक्टर होने के नाते मेरा आवाज़ उठाने का हक बनता है।”

बस उस डेंटिस्ट के इतना बोलते ही हड़ताल पर बैठे सभी डॉक्टरों ने उसे पीटना शुरू कर दिया। एक डॉक्टर गुस्से में चिल्लाने लगा ”डेंटिस्ट होकर खुद को डॉक्टर बताता है इसके सारे दाँत तोड़ दो, अपना इलाज यह खुद ही करेगा।” इस मारपीट के विरोध में अब डेंटिस्ट हड़ताल कर रहे डॉक्टरों के खिलाफ हड़ताल पर बैठे हैं।



ऐसी अन्य ख़बरें