Thursday, 21st September, 2017

चलते चलते

मुंबई मैराथन में हुआ प्यार, युवक-युवती ने मैराथन से भागकर कर ली शादी

18, Jan 2017 By sagarcasm

मुंबई: बोरीवली की पिंकी और कांदिवली के राकेश को मुंबई मैराथन में भागते वक़्त एक दूसरे से ऐसा प्यार हुआ कि उन्होंने उसी समय शादी करने का निर्णय ले लिया। 21 किलोमीटर दौड़ने गए युवक-युवती को शायद ये नहीं पता थी कि इस हाफ मैराथन में उन्हें अपना बेटर हाफ मिलने वाला है। पिंकी और राकेश मैराथन से भागते-भागते सीधे मंदिर पहुँच गए। पंडितजी को 100 रुपये की दक्षिणा और मैराथन में मिले पारले जी बिस्कुट देकर शादी करवा ली।

भगोड़ा-जोड़ा
भगोड़ा-जोड़ा

“इतनें सालों में पहली बार मुंबई में इतनी ठण्ड पड़ रही थी। मौसम बहुत रोमांटिक हो रहा था” पिंकी ने फेकिंग न्यूज़ को बताया “ऐसे में, मेरे बगल में दौड़ते हुए लड़के ने अपनी टी-शर्ट उतार दी। उसके सिक्स पैक एब्स देख कर मैं तो फ़िदा ही हो गई। मैंने उसके साथ कदम से कदम मिलाकर उससे दोस्ती की लात आगे बढाई।”

“मैं तो बचपन से ही भागने में एक्सपर्ट हूँ। यहाँ तक कि बचपन में, मैं अपना स्कूल छोड़कर भाग जाता था। जवानी में ऑफिस छोड़कर भागा। मैं जिम भी जाकर रोज़ ट्रेडमिल पर भागता हूँ। तो मैंने सोचा क्यूँ ना भागकर ही शादी कर ली जाए?” राकेश ने हमे बताया। राकेश ने आगे ये भी कहा “मैंने तो अपने बच्चों के नाम भी सोच लिए हैं । अगर लड़का हुआ तो मिल्खा सिंह और लड़की हुई तो पी टी उषा।”

मैराथन के आयोजक, स्टैण्डर्ड चार्टर्ड बैंक ने इस शादी का श्रेय अपने आप को दिया है। उनके सीईओ पंकज कुमार का कहना है कि ये शादी उनकी वजह से हुई है। यह सुनने के बाद पिंकी के पिता हाथ धोकर पंकज कुमार की जान के पीछे पड़ गए हैं ।



ऐसी अन्य ख़बरें