Thursday, 18th January, 2018

चलते चलते

बारिश में कदम रखते ही युवक के बालों का जेल धुला, आज शावर कैप लगाकर ऑफिस गया

05, Dec 2017 By banneditqueen

माहिम. कल साइक्लोन के चलते मुंबई में अचानक बारिश होने लगी। मुंबई और बारिश का नाता तो वैसे चोली दामन का है पर ऐसे बेवक्त बेमौसम बरसात के कारण कई लोगों को परेशानी उठानी पड़ी। आम जनता या तो सड़क किनारे खड़ी या तो बारिश में भीगते हुए जा रही थी। बाकी जनता अपना मेक अप और बाल बचाने में लगी हुई थी। ऐसे में सबसे ज़्यादा परेशानी लोअर परेल में एक मल्टीनेशनल बैंक में कार्यरत विशाल शर्मा को हुई।

विशाल के बाल
विशाल के बाल

शाम को ऑफिस से एक पार्टी के लिए निकल रहे विशाल शर्मा बारिश में भीग गया। भीगने पर सबसे बड़ी परेशानी यह हुई कि बालों में लगाया हुआ जेल पूरी तरह से खराब हो गया और विशाल के सारे बाल बिखर गए। विशाल रोज़ कड़ी मेहनत करके अपने बालों को सेट करता था पर बारिश ने उसकी सारी मेहनत बर्बाद कर दी। विशाल वैसे ही मुंबई के मौसम से त्रस्त रहता था और कल बिन मौसम हुई बरसात ने उसका गुस्सा और बढ़ा दिया।

इन सब से थकहार कर विशाल ने फैसला किया कि अब वो ऑफिस न तो जेल लगाकर जाएगा न ही अपने बाल सेट कर के। विशाल ने बाजार से एक शॉवर कैप लिया और रोज़ यही ऑफिस लगाकर जाने का फैसला किया। इससे विशाल को न तो जेल लगाने का टेंशन और न ही बारिश से बाल खराब होने का।



ऐसी अन्य ख़बरें