Saturday, 16th December, 2017

चलते चलते

बारिश में भीगे फूल पत्तों की पिक्स लेते शौकिया फोटोग्राफर को मधुमक्खी ने काटा

12, Jul 2017 By banneditqueen

बांद्रा. बारिश का मौसम आते ही कल ही DSLR खरीद कर लाए फोटोग्राफरों बांछे खिल जाती हैं। एक एक फूल,पत्ती,डाली की फोटो ऐसे लेते हैं जैसे इस साल नैशनल जिओग्राफिक चैनल वाले इन्हें ही बेस्ट फोटोग्राफर का अवार्ड दे देंगे। पर कुछ पाने के लिए कुछ खोना पड़ता है और फोटो लेने के चक्कर में खतरों के खिलाड़ी बने एक युवक को इस का खामियाजा भुगतना पड़ गया।

monsoon flowerदरअसल ऋत्विक नामक युवक ने पिछले महीने ही एक DSLR कैमरा खरीदा था। उसने तभी सोच लिया था कि वो मानसून फोटो सीरीज़ बनाएगा। उसने प्लानिंग कर ली थी कि झाड़,पत्ते, सुबह फूल-पत्तियों पर ओस की बूंदे,बारिश में भीगते हुए बच्चे इत्यादि की फोटोज लेगा। कहने का मतलब है कि हर वो चीज़ जिसपे पानी की बूँदें गिरी होंगी उन सब की फोटोज़ लेने का इरादा था। कल ऋत्विक का सुबह पांच बजे उठकर पास के नाले के किनारे लगे गुलाबी रंग के फूलों की फोटो लेने का प्लान था।

ऋत्विक सुबह उठकर फूल-पत्तियों की फोटो लेने लगा, तभी उसने सोचा कि और करीब से जाकर शॉट लेता हूँ क्लासी आएगी फोटो उतने में ही उसे मधुमक्खी ने काट लिया। इस कारण ऋत्विक के हाथ से कैमरा गिरकर टूट गया और ऋत्विक का चेहरा भी मधुमक्खी काटने से सूज गया। ऋत्विक का मानसून सीरीज़ बनाने का भूत घटना के बाद से उतर चुका है।



ऐसी अन्य ख़बरें