Wednesday, 22nd November, 2017

चलते चलते

मिलिंद सोमन की न्यूज़ से अधेड़ पुरुषों की पत्नियां परेशान, रख रहीं है पतियों पर कड़ी नज़र

07, Nov 2017 By banneditqueen

मुम्बई. कल से ही मिलिंद सोमन ने इंटरनेट पर काफी तहलका मचा रखा है। सभी लोग इस बात पर हैरान हैं कि 51 साल के मिलिंद सोमन ने गर्लफ्रेंड बना ली और वो भी 18 वर्ष की। इंटरनेट पर इस बात पर बवाल मचा हुआ था कि क्या 51 वर्षीय मिलिंद सोमन का 18 वर्ष की लड़की को गर्लफ्रेंड बनाना सही है या नहीं। पर सबसे ज़्यादा मुसीबत 50 वर्ष के शादीशुदा पुरुषो को झेलनी पड़ रही है।

बचना ऐ हसीनों
बचना ऐ हसीनों

मुंबई के रहने वाले विकास की पत्नी कल अचानक से विकास का फोन चेक करने लगीं। विकास के दोस्त शांतनु की पत्नी भी कुछ अजीबोगरीब व्यवहार कर रहीं थी। शांतनु ने फेकिंग न्यूज़ से इस विषय पर बातचीत की, उन्होंने बताया कि ”जब से मेरी वाइफ को ये पता लगा कि मिलिंद सोमन अपने से कम उम्र की युवती  के साथ रिलेशनशिप में है तब से वो मुझ पर भी शक कर रही है। यहाँ तक कि कल पड़ोसन की बेटी हमारा पार्सल देने के लिए आई तब मैंने बस उससे पार्सल ही लिया था तभी मेरी पत्नी भड़क गई और बोली कि ‘बड़ा शौक चढ़ रहा है पार्सल लेने का, ऐसे तो पानी पीने के लिए सोफे से हिलते तक नहीं हो! हाथ में जब तक गिलास न थमा दो प्यासे मर जाओगे’।”

बताया जा रहा है कि पतियों का एक संगठन मिलिंद सोमन के खिलाफ मोर्चा निकालने की तैयारी में है। ‘ऑल इंडिया पत्नीव्रता पति संघ’ के प्रेजिडेंट ने फेकिंग नयूज़ को बताया कि ”मिलिंद सोमन जैसे लोगों की वजह से समाज ख़राब हो है, हमारी पत्नियां ही शक कर रही हैं। आलम ये है कि अपनी ही पत्नी से बात करने में डर लग रहा है।”



ऐसी अन्य ख़बरें