Wednesday, 22nd November, 2017

चलते चलते

मिलिंद सोमन को देख मैकेनिकल इंजीनियर की जगी उम्मीद, ''कहा मेरी वाली अभी पैदा नहीं हुई''

07, Nov 2017 By banneditqueen

इंदौर. मैकेनिकल इंजीनियर और लड़कियों का 36 का आंकड़ा है। आप सभी इस बात से वाकिफ होंगे कि भगवान ने मैकेनिकल इंजीनियरों को श्राप दिया है कि वो जहाँ भी होंगे वहां कोई लड़की नहीं होगी। मैकेनिकल ब्रांच में लड़के लड़कियों अनुपात तो जैसे हरियाणा का सेक्स रेशियो, और अब आलम यह हो चुका है कि लड़के मैकेनिकल ब्रांच लेने से ही कतराते हैं।

Happy-Manइंदौर के LNCT कॉलेज में पढ़ने वाले हर्षित मल्होत्रा कल काफी खुश नज़र आ रहे थे। जहाँ एक तरफ पूरे सोशल मीडिया पर इस बात को लेकर लड़ाई हो रही थी कि मिलिंद सोमन सही हैं या गलत वहीँ हर्षित मिलिंद सोमन से प्रेरणा ले रहे थे। हर्षित के सभी दोस्त उसके मेकैनिकल इंजीनियर होने पर उसका मज़ाक उड़ाते थे और यही बोलते थे कि वो ज़िन्दगी भर सिंगल ही रह जाएगा। हर्षित ने कल स्टेटस अपडेट किया ”ईगर्ली वेटिंग तो टर्न 52।”

जब उसके दोस्तों ने इस स्टेटस का मतलब पूछा तो हर्षित ने कहा ”देखो मिलिंद सोमन की गर्लफ्रेंड उससे 34 साल छोटी है, मैं तो अभी 34 साल का भी नहीं हुआ।” हर्षित ने आगे कहा ”अब मुझे चिंता नहीं है, मेरी होनेवाली गर्लफ्रेंड तो अभी पैदा भी नहीं हुई होगी, या शायद हो भी गई होगी। पर अब मुझे सिंगल मरने की कोई टेंशन नहीं है।”



ऐसी अन्य ख़बरें