Saturday, 23rd September, 2017

चलते चलते

'गोरखपुर अस्पताल में पहले भी हुई बच्चों की मौत,गौरक्षा से न जोड़ पाने के चलते नहीं की रिपोर्ट'-मीडिया

14, Aug 2017 By banneditqueen

गोरखपुर. दो दिन पहले हुए दुखद हादसे के बाद मीडिया पर सवाल उठाए जा रहे हैं कि आखिर जब हर वर्ष ही एनसिफलाइटिस से बच्चों की मौत होती रही तो कभी भी मीडिया ने इसे क्यों नहीं दिखाया। मीडिया को कभी भी उत्तर प्रदेश के अस्पतालों में फैली भ्रष्टाचार की जड़ें क्यों नज़र नहीं आयीं। इस बात का जवाब मशहूर पत्रकार राजदीप सरदर्ददेसाई ने दिया।

rajdeepरागदीप से फेकिंग न्यूज़ ने इस बारे में बातचीत की और पूछा कि ”इतने वर्षों से गोरखपुर में हर साल ही बच्चों की मौत होती है तो इस बार क्या ख़ास बात हुई जो रिपोर्ट करने की नौबत आन पड़ी?” रागदीप ने कहा ”इतने साल जब भी हमारे पास गोरखपुर में बच्चों के मरने की खबर आई तो हम उस पर पर्दा डालना पड़ा। पर इस बार जब ये खबर आई तो हमने सोचा कि चलो एक तो भाजपा की सरकार ऊपर से योगी मुख्यमंत्री और अब तो हम हर बुरे हादसे को गौरक्षा से भी जोड़ सकते हैं।”

रागदीप ने यह भी बताया कि ”जब 2002 के दंगे हुए तब मैंने हर जगह मोदीजी से उसी पर सवाल किया था, आप जानते होंगे कि पहले भी दंगे हुए पर मैंने किसी से कोई सवाल नहीं किया। इस बार मुझे इतिहास दोहराने का मौका मिला है। और मैं पूरी कोशिश करूँगा कि योगी जी भी पूरे भारत की नज़रों में गिर जाएं।”



ऐसी अन्य ख़बरें