Sunday, 25th June, 2017
चलते चलते

मारुति ओमनी में नहीं किया किडनैप, पुलिस ने केस दर्ज करने से किया इंकार

08, Oct 2016 By banneditqueen

पटना. कुछ दिनों पहले हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी में रहने वाले मुन्ना ठाकुर के परिवार में एक दिल देहला देने वाली घटना हुई। मुन्ना ठाकुर का इकलौता बेटा स्कूल से लौट रहा था। रास्ते में एक चौराहे पर एक काले रंग की बिना नम्बर प्लेट वाली मोटरसाइकल उसके पास आकर रुकी और उसे उठाकर ले गई। रास्ते में कई लोग बुत बनकर खड़े रहे और दिनदहाड़े एक बच्चे को अगवा होने दिया।

मारुति ओमनी ना होने के कारण पुलिस ने नहीं किया केस दर्ज
मारुति ओमनी ना होने के कारण पुलिस ने नहीं किया केस दर्ज

जैसे ही खबर मुन्ना ठाकुर के घर पहुँची पूरा परिवार पुलिस स्टेशन की तरफ भागा। पुलिस ने मौका-ए-वारदात पर पहुँचकर सब लोगों से पूछताछ की। एक दुकानदार ने बताया कि “जी हम तो बस खाना खा रहे थे, तभी अचानक एक बच्चे की चीखने की आवाज़ आई, हम सोचे चोट लगी होगी इसीलिए चीख रहा होगा पर तभी देखा तो बाइक पर दो बदमाश बच्चे को घसीट कर ले जा रहे थे।” हवलदार पप्पू यादव ने हैरान होकर पूूछा “बाइक पर थे बदमाश?” दुकानदार ने जवाब दिया “हाँ साहब बाइक पर थे।

हवलदार और उसके साथी ने हँसना शुरू कर दिया, दुकानदार उनकी तरफ देखकर असमंजस में पड़ गया कि ये लोग क्यों हँस रहे हैं। रात को जब मुन्ना का परिवार थाने पहुँचा तो हवलदार ने बताया कि कोई केस नहीं बन रहा। जब मुन्ना ने पूछा कि क्यों, तो हवलदार ने जवाब दिया “मोटरसाइकल पर किडनैपिंग होते हुए देखो हो कभी? अगवा करने के लिये मारुती ओमनी ही लाते हैं लोग इसलिए कोई केस दर्ज नहीं होगा, तुम्हारा लड़का यही कहीं खेल- कूद रहा होगा जाकर ढूँढो।” मुन्ना के परिवारवाले सकते में आ गए और पुलिस स्टेशन के बाहर ही धरना देकर बैठ गए। अभी तक फिरौती के लिये भी कोई कॉल नहीं आया है।



ऐसी अन्य ख़बरें