Tuesday, 24th October, 2017

चलते चलते

गाली देने के बाद मनीष तिवारी ने माँगा नरेंद्र मोदी से ट्विटर पर फॉलो बैक

18, Sep 2017 By banneditqueen

एजेंसी. कांग्रेस के गुमनाम होते नेता आजकल वापस खबरों में आने के लिए नए नए तरीके अपना रहे हैं। ऐसे में मनीष तिवारी कल मोदी जी को गाली देकर खबरों में आ गए। पेशे से वकील मनीष तिवारी जी बिलकुल निशचिंत नज़र आ रहे है और इस नई लोकप्रियता को भुनाने में लग गए हैं। दिग्विजय सिंह को टक्कर देते हुए मनीष जी ने भी कल मोदी जी के लिए एक प्यार भरा अभद्र ट्वीट कर दिया।

अकाउंट हैक हुआ या भतीजे ने किया ट्वीट
अकाउंट हैक हुआ या भतीजे ने किया ट्वीट

विवाद बढ़ने पर मनीष तिवारी ने प्रेस कांफ्रेंस कर सफाई दी। उनका कहना था कि ”कांग्रेस में मैं और शशि थरूर जी अपनी अंग्रेजी के लिए जाने जाते हैं तो मैं क्यों हिंदी में गाली गलौच करूँगा। मेरा अकाउंट गलती से हैक हो गया था, इस बात की शिकायत मैं साइबर क्राइम डिपार्टमेंट में भी कर दी है। जांच पड़ताल में पता चला कि मनीष जी का अकाऊंट हैक नहीं हुआ था। इसके बाद मनीष जी ने ट्वीट कर मोदी जी से अनोखी गुज़ारिश की।

मनीष तिवारी ने ट्विटर पर लिखा ”मोदी जी अगर आप मुझे फॉलो कर ले तो मुझे बेहद ख़ुशी होगी, आपके फॉलोवर तो यूँ हीं गाली गलौच करते रहते हैं। आपके फॉलो करने के बाद फायदा ये होगा कि लोगों का ध्यान मेरी गाली से हटकर इस बात पर आ जाएगा कि आप मुझे फॉलो करते हैं तो आप ऎसी अभद्र भाषा का समर्थन करते होंगे।”

हालाँकि मोदी जी ने मनीष जी की यह इच्छा पूरी नहीं की , उनका कहना था कि ”मेरे जन्मदिन पर लोग मुझसे ही तोहफा मांग रहे हैं, ये भी कोई बात हुई भला।”



ऐसी अन्य ख़बरें