Wednesday, 24th May, 2017
चलते चलते

घर के अंदर भी सनग्लास लगाने वालों की आँखो का ऑपरेशन कराएगी सरकार

08, Feb 2017 By banneditqueen

मुम्बई. अक्सर आपने देखा होगा कि कई लोग बिना कारण घर में या ऑफिस में चश्मा लगाकर बैठे रहते हैं। अगर आप इन लोगों से पूछेंगे कि ये क्यों चश्मा लगाकर बैठे हैं तो या तो ये फैशन का हवाला दे देंगे या किसी ऐलर्जी का। एक नामी गिरामी कम्पनी में काम करने वाले प्रतीक आजकल लगभग रोज़ ही ऑफिस में चश्मा लगाकर बैठता है। पिछले कई दिनों से ऑफिस वाले यही सोच रहे हैं कि आखिर क्यों प्रतीक जब धूप नहीं है तब भी चश्मा लगाकर बैठा रहता है।

आजतक मिका पाजी का चश्मा उनकी नजरों से
आजतक मिका पाजी का चश्मा उनकी नजरों से दूर नहीं हुआ

एक दोस्त ने प्रतीक से पूछा कि वह चश्मा लगाकर क्यों बैठा हुआ है तो प्रतीक ने कहा कि “दरअसल मेरी आँख में ऐलर्जी है इसी कारण लगाया है।” कुछ दिन बाद फिर से प्रतीक ने चश्मा लगाना शुरू कर दिया और लोगों को कहा कि उसकी आँखों का ऑपरेशन हुआ है इस कारण वह चश्मा लगा रहा है। उसके बाद भी कई दिन बीत गए और प्रतीक का चश्मा नहीं हटा तब मैनेजमेंट ने उसे बुलाकर इसका कारण पूछा पर प्रतीक के पास कोई जवाब नहीं था। मैनेजमेंट ने जब उसे चश्मा निकालने को कहा तब वह आनाकानी करने लगा। पर जब चश्मा निकाला तो देखा कि उसकी आँखें लाल थीं।

प्रतीक ने फिर बताया कि “दरअसल मैं रात को लगभग रोज़ ड्रिंक करता हूँ और सुबह उठने पर मेरी आँखे लाल हो जाती हैं। बस उसे छुपाने के लिये ही मैंने चश्मा लगाना शुरू कर दिया ताकि किसी को पता ना लगे कि मैंने पी हुई है।” इस कुबूलनामें के बाद से प्रतीक को काम से निकाल दिया गया है और यह आदेश जारी किया गया है कि आगे से अगर ऐसा हुआ तो जो भी बिना कारण ऑफिस में चश्मा लगाकर बैठेगा उसका मोतियाबिंद का ऑपरेशन कर दिया जाएगा।



ऐसी अन्य ख़बरें