Saturday, 23rd September, 2017

चलते चलते

न्यूज़ देखने वाले के सपने में आ रहे हैं बाबा राम रहीम, झाड़ फूँक करवाने दूसरे बाबा के पास पहुंचा

01, Sep 2017 By banneditqueen

कानपुर. जब से बाबा राम रहीम पर केस हुआ है तब से न्यूज़ चैनल वाले बाबा गुरमीत राम रहीम सिंह इंसान की गुफा से लेकर उनकी जेल से भागने की क्या तैयारी है उसी पर चर्चा कर रहे हैं। कानपुर के रहने वाले सुधीर श्रीवास्तव न्यूज़ चैनल देखने के शौक़ीन थे। दिनभर कभी आज तक तो कभी टाइम्स नाउ या सुदर्शन न्यूज़। न्यूज़ देखकर पल पल की खबर अपडेट करना, यही दिन भर का काम है।

जेल जाने के बाद ही जारी है आतंक
जेल जाने के बाद ही जारी है आतंक

पर एक हफ्ते से टीवी देख रहे सुधीर को अब रात में बाबा गुरमीत राम रहीम सिंह इंसान की गुफा और उनका रिसोर्ट जैसा घर दिखाई देने लगा है। उन्हें कई बार जट्टू इंजिनीयर और मेसेंजर के सीन दिखाई देते हैं। सुधीर ने फेकिंग न्यूज़ को बताया ”मैं कई दिनों से न्यूज़ चैनल देख रहा हूँ, पूरे दिन बाबा राम रहीम की ख़बरें देख देख कर मुझे रात को बुरे सपने आते हैं। मैं दो तीन दिन से परेशान हूँ। यहाँ तक कि मुझे दिन में भी बाबा का ही ख्याल आता है। मैं इतना परेशान हो चुका हूँ कि मुझे खुद ही झाड़ने वाले बाबा से अपॉइंटमेंट लेना पड़ रहा है।”

सुधीर को डर है कि कहीं ये झाड़ फूँक वाले बाबा भी किसी सेक्स स्कैंडल में न फंस जाएं। और कहीं कल न्यूज़ वाले उनके घर आकर दिनभर इंटरव्यू न लेने लगे। सुधीर ने कुछ दिनों के लिए टीवी से दूर रहने का सोचा है। सुधीर ने कसम खाई है कि वो एक साल तक न्यू़ज़ नहीं देखेंगे।



ऐसी अन्य ख़बरें