Thursday, 14th December, 2017

चलते चलते

एडवांस में न्यू ईयर के मेसेज पढ़ युवक ने अभी से होली, दिवाली की बधाइयाँ देना शुरू किया

01, Dec 2017 By banneditqueen

इंदौर. साल 2017 भी ख़त्म होने को है, और 2018 की तैयारी भी शुरू हो गई है। ऐसे में सबकी जुबां पर एक ही सवाल है ”न्यू ईयर का क्या प्लान है।” पर एक जनाब तो न्यू ईयर छोड़ अभी से अगले वर्ष की होली दिवाली सब की प्लानिंग कर रहे हैं। शिवाजी नगर में रहने वाला किंशुक चौधरी सुबह से सबको होली दिवाली के मेसेजेस भेज रहा है। जब ये मेसेजेस उसके दोस्तों को मिले तब उन्हें किंशुक की चिंता होने लगी और उन्होंने सोचा कि किंशुक की दिमागी हालत ठीक नहीं है।

सब को नया साल मुबारक
सब को नया साल मुबारक

किंशुक के दोस्त रवि, मनीष और शिखर सुबह सुबह ही उसके घर जा पहुंचे। मनीष ने किंशुक से पूछा ”भाई तू ठीक तो है न? क्या हो गया सुबह सुबह ? सबने बताया कि तू उनको दिवाली और होली की विशेष भेज रहा है। अभी तो नया साल भी नहीं आया या कहीं तेरा फ़ोन तो ख़राब नहीं हो गया ?” ऐसा बोलते बोलते मनीष और रवि किंशुक का फोन चेक करने लगे। किंशुक ये सब चुपचाप सुनता रहा और फिर उसने बोलना शुरू किया।

किंशुक ने अपने दोस्तों से कहा ”जब लोग एक महीने पहले से नए साल की मुबारकबाद दे सकते हैं, नया साल आने का इंतज़ार भी नहीं सकते कर सकते तो मैं अभी से दिवाली या होली की मुबारकबाद नहीं दे सकता। नया साल ही क्यों फिर अगले साल की दिवाली, होली, ईद, रक्षाबंधन, स्वतंत्रता दिवस सबकी बधाई दे दो यार। बस इसीलिए मैंने तुम सबको अभी से होली दिवाली विश कर दिया है अगले साल भूल भी गया तो बोलना मत कि विश नहीं किया।”



ऐसी अन्य ख़बरें