Saturday, 21st October, 2017

चलते चलते

स्लिम सौना बेल्ट को लगाकर उतारना भूला युवक, बन गया 'Hollow Man'

04, Oct 2016 By bapuji

नयी दिल्ली. चांदनी चौक में रहने वाले मोंटी के साथ जो हुआ, उसे मेडिकल साइन्स की दुनिया में एक चमत्कार माना जा रहा है। मोंटी अपने मोटापे की समस्या से निज़ात पाने के लिये स्लिम सौना बेल्ट लगा कर सो गया और फिर फिर बिना नहाए और सौना बेल्ट लगाए हुए ही ऑफिस चला गया। इस दौरान बेल्ट चलती रही और मासूम मोंटी इस बात से अंजान ग्रीन टी पीता रहा।

fat man
सोना बेल्ट लगाने से पहले मोंटी

अगले दिन सुबह उठाने पर जब उसे अपनी सौना बेल्ट का ध्यान आया, तो उसने तुरंत उसे निकालने का प्रयास किया। लेकिन उसने देखा क़ि उसकी तो कमर ही गायब हो चुकी है। घबराए मोंटी ने ध्यान से देखा तो पता चला कि वो हॉलो मैन बन चुका है। यह देखकर वो ज़ोर-ज़ोर से चिल्लाने लगा। उसकी चीख़-पुकार सुनकर घरवाले दौड़कर आये और आनन फानन मे उसे एम्स मे भर्ती कराया।

मोंटी का इलाज करने वाले डॉक्टर भी इसे एक स्पेशल केस मान रहे हैं। “ये तो पूरा खाली है, इंजेक्शन कहा लगाऊँ?” -मोंटी के ग़ायब हो चुके शरीर की ओर इशारा करते हुए डॉक्टर मेहरा ने कहा। उन्होने बताया कि सौना बेल्ट को देर तक लगाने की वजह से इसका प्रभाव पूरे शरीर में फैल गया है। इस केस में अंतरराष्ट्रीय एक्सपर्ट्स से राय ली जा रही है, वहीं शहर के एक वरिष्ठ डाॅक्टर ने नाम ना छापने की शर्त पर बताया कि “जैसे लोहे को लोहा काटता है वैसे ही जिम वाले प्रोटीन से इसका इलाज हो सकता है।”

मोंटी ने भी स्वीकार किया है कि उन्होंने टेली ब्रांड्स के पीटर की बॉडी देख कर ही सेकेंड के हजारवें हिस्से में इस प्रोडक्ट का ऑर्डर दे दिया था। रिपोर्ट लिखे जाने तक सौना बेल्ट की कंपनी से कोई प्रतिक्रिया नही मिल पायी थी, वहीं मोंटी को ‘मिस्टर एक्स पार्ट 2’ के लीड रोल के लिए फोन आने शुरू हो गये हैं।



ऐसी अन्य ख़बरें