Sunday, 26th March, 2017
चलते चलते

सिर्फ मैगी बना लेने वाले युवक ने Shaadi.com पर खुद को बताया बेहतरीन कुुक

02, Dec 2016 By banneditqueen

बंगलोर. इन्फोसिस कम्पनी में काम करने वाले ललित आए दिन सबको यही बताता कि वह बेहतरीन कुक है। जब भी खाना बनाने या खाने की बात चलती तो वह अपनी तारीफ करते नहीं थकता। पर जब भी उसके दोस्त उसे कुछ बना कर ऑफिस लाने को कहते या घर पर दावत रखने को कहते वो कोई ना कोई बहाना बना देता। ललित के माँ-बाप उसके लिये कई दिनों से लड़़की ढूँढ रहे थे।

मैगी बनाते हुए ललित
मैगी बनाते हुए ललित

थक हार कर ललित ने Shaadi.com पर अपनी प्रोफाइल बना दी। प्रोफाइल में भी उसने Excellent cook लिखा था। वेबसाइट की मदद से जब पहला रिश्ता आया तो लड़की (मीता) ने ललित से गुज़ारिश की कि वह अपने हाथों से कुछ बना कर खिलाए। ललित ने तीन डिशेज़ तैयार की, मीता ने जब पहली डिश चखी तो उसे वह काफी स्वादिष्ट लगी। यह सुनकर ललित के चेहरे पर एक गर्व भरी मुस्कान छा गई। दूसरी और तीसरी डिश खाने के बाद उसने ललित से उसकी रेसिपी पूछी।

ललित ने बताया कि “तीनों डिशेज़ में मैने मैगी डाली है, पहली डिश मैगी सैंडविच, दूसरी मैगी वड़ा और तीसरी रोस्टेड मैगी सैंडविच।” मीता ने आश्चर्यचकित होकर पूछा “आपने तो लिखा था कि आप बेहतरीन कुक हैं फिर ये क्या सारी डिशेज़ में मैगी?” ललित ने हँसते हुए जवाब दिया “हाँ तो मुझे सिर्फ मैगी बनानी ही आती है और जितने भी लोगों ने मेरे हाथ की मैगी खाई है वो उंगलियाँ चाटते नहीं थकते” इतना सुनते ही मीता गुस्से में कमरे से बाहर चली गई और अपने घरवालों को तुरंत घर चलने के लिये कहा। इसके बाद भी कई रिशते आए और हर बार लड़की मैगी बना लेने पर खुद को कुक कहने वाली बात से चिढ़ कर रिशते के लिये ना कर देती। इस बात से दुखी होकर ललित ने अंततः अपनी प्रोफाइल से Excellent Cook हटा दिया।



ऐसी अन्य ख़बरें