Friday, 22nd September, 2017

चलते चलते

लैक्मे फ्रूट फेस वॉश को फ्रूट जूस समझ पी गया युवक, अस्पताल में भर्ती

13, Apr 2017 By banneditqueen

बैतूल. गंज हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी में रहने वाले रजनीश को कल जिला अस्पताल में भर्ती करना पड़ा। जब युवक होश में आया तो उसने पूरी व्यथा अस्पताल वालों को सुनाई। जब सब को उसके अस्पताल में भर्ती होने का कारण पता चला तो सभी हँस हँस के लोटपोट हो गए। रजनीश को अस्पताल में भर्ती होने के बाद पूरे दो दिन बाद होश में आया। बैतूल की सारी मीडिया रजनीश का अस्पताल के बाहर यह जानने के लिए इंतज़ार कर रही था कि आखिर उसे हुआ क्या था।

फ्रूट फेस वॉश है या जूस
फ्रूट फेस वॉश है या जूस

अस्पताल से बाहर आते ही रजनीश ने मीडिया से बातचीत करने से मना कर दिया। पर फेकिंग न्यूज़ संवाद्दाता ने उसे बात करने के लिए राज़ी कर लिया। फेकिंग न्यूज़ को रजनीश ने बताया कि ”हुआ यूँ कि हम कल सदर बाज़ार से फल सब्ज़ी लेकर आए। गर्मी बहुत थी तो हमें प्यास लगी, अपनी पत्नी को आवाज़ लगाई दो तीन बार पर कोई जवाब नहीं आया। हम उसके कमरे में गए तो वो वहाँ भी नहीं थी, तभी उसके ड्रेसिंग टेबल पर लाल लाल सा कुछ दिखा। हमें ऐसा याद था कि इसका एॅड आता है तो लड़किया फलों की बरसात में नहाती हैं। तो हमें लगा कुछ रसना जैसा होगा तो हमने एक ग्लास पानी लिया उसमे यह मिला दिया। प्यास तो लगी ही थी सोचा थोड़ा फलों का मज़ा भी लिया जाए।”

रजनीश की पत्नी ने आगे बताया कि ”मैं तो पड़ोस की सपना भाभी से आँगन में खड़े होकर बात कर रही थी। इनकी अंदर से चिल्लाने की आवाज़े आने लगीं। तभी मैं दौड़ कर अंदर आई तो देखा ये उल्टियाँ कर रहे थे। इन्होने चिल्लाते हुए पूछा ‘ये कौनसा फ्रूट जूस है इतना कड़वा’, मैंने लैक्मे फ्रूट फेस वॉश की बॉटल रखी थी कमरे में ये फ्रूट जूस समझ के वही पी गए थे।” ये बोलते बोलते रजनीश की पत्नी बड़ी मुश्किल से अपनी हँसी रोक पाईं।



ऐसी अन्य ख़बरें