Thursday, 14th December, 2017

चलते चलते

'बिग बॉस' में नहीं हुई चौबीस घंटे में एक भी लड़ाई तो किम जोंग उन को मिला न्योता

29, Nov 2017 By Guest Patrakar

मुंबई/प्योंग यांग. भारत का सबसे मशहूर और पसंदीदा रियलिटी शो बिग्ग बॉसअपने अंतिम पड़ाव की ओर है लेकिन इस साल इसमें वो रोमांच देखने को नहीं मिल रहा, जो हर साल मिलता था। प्रतियोगी ज़्यादातर समय मिलजुल कर रह रहे हैं और एक-दूसरे की मदद भी कर रहे हैं। सल्लू भैय्या की लाख कोशिशों के बाद भी घर में एक भी बड़ा झगड़ा नहीं हुआ, जिसके चलते शो की TRP लगातार नीचे की ओर जा रही है। इसी वजह से बिग्ग बॉस के प्रोड्यूसर ने एक बड़ा फैसला लिया है। शो में हम जल्दी ही नॉर्थ कोरिया के सर्वोच्च नेता और अपने पागलपन के लिए जाने जाने वाले किम जोंग उन को देख सकते हैं।

Kim Jong Un1
बिग बॉस के घर के लिये रवाना होते किम जोंग उन

चूंकि, किम जोंग उन ने अकेले दम पर ही पूरी दुनिया में अशांति फैलाई हुई है, ऐसे में एक परिवार में कलह करवाना उनके लिए चुटकी का काम होगा, ऐसा ही कुछ ख़याल है बिग बॉस के प्रोड्यूसर का! बिग बॉस में मनोरंजन कम होने के संकेत तब साफ़ दिखने लगे जब लोग भारत-श्रीलंका के बीच हो रही क्रिकेट सीरीज़ को भी लेकर बात करते दिखे, नहीं तो लोग आम तौर पर बिग बॉस या रोडीज़ जैसे शो के बारे में ही बात करते थे। बिग बॉस के लिए बात इतनी बिगड़ चुकी थी कि उस पर मीम भी बनना बंद हो गए थे।

जहाँ एक तरफ़ बिग बॉस के घर वालों की किम जोंग के आने की ख़बर से नींद उड़ी हुई है, तो वहीं डोनाल्ड ट्रम्प काफ़ी चैन की नींद सो रहे हैं। ट्रम्प ने ट्वीट करके अपनी ख़ुशी जताई और कहा-किम के बिग बॉस में जाने के फ़ैसले का मैं स्वागत करता हूँ, वहाँ जाकर उनको समझ आएगा कि नॉर्थ कोरिया में लोग किस हालात में रह रहे हैं। मैं ऊपर वाले से प्रार्थना करता हूँ कि ये शो कभी ना ख़त्म हो, ख़ासकर किम के अंदर जाने के बाद!

उधर, किम जोंग उन ने बिग बॉस के घर में जाने के लिये तीन शर्तें रखी हैं, जिन्हें सुनने के बाद बिग बॉस का गला बैठ गया है। ये हैं किम की तीन शर्तें-

1. घर का कोई भी सदस्य किम का मज़ाक़ नहीं उड़ाएगा, अगर कोई सदस्य ऐसा करता पाया गया तो उसे फाँसी की सज़ा सुनाई जाएगी। 

2. घर के सभी सदस्यों को किम की हेयर स्टाइल अपनानी होगी। 

3. घर का कोई भी सदस्य किसी और की तारीफ़ नहीं करेगा। अगर किसी का तारीफ़ करने का मन करेगा तो वो सिर्फ़ किम की तारीफ़ कर सकता है।

सूत्रों की मानें तो बिग बॉस ने किम की सभी शर्तें मंज़ूर कर ली हैं, अब बस देखना ये होगा कि किम किस तरह घर में एंट्री करते हैं, मिसाइल लेकर या न्यूक्लियर बम लेकर!



ऐसी अन्य ख़बरें