Thursday, 25th May, 2017
चलते चलते

अर्नब से प्रेरणा ले बच्चे ने किया पिता के सामने माँ का खुलासा, बटुए से पैसा निकालते वीडियो बनाया

13, May 2017 By banneditqueen

भोपाल. पिछले हफ्ते लांच हुए अर्नब गोस्वामी के नए चैनल का सबको इंतज़ार था। जब से चैनल लांच हुआ तब से अर्नब खुलासे पे खुलासा कर रहा है। अर्नब के खुलासे देख कर श्यामला हिल्स में रहने वाला रचित भी काफी प्रभावित था। उसने सोचा कि वो भी किसी का खुलासा करे। उसने कई बार अपनी माँ को पापा की जेब से पैसे निकलते देखा था। जब उसके पापा इस बारे में पूछताछ करते तब माँ साफ़ मना कर देती कि उन्होंने पैसे निकले हैं।

पापा का पर्स
पापा का पर्स

कई दिनों से यह देखते आ रहे रचित ने सोचा आज मैं माँ को ये सब करते हुए रिकॉर्ड करूंगा और पापा के सामने अर्नब जैसे खुलासे करूँगा। जहाँ उसके पापा का बटुआ रखा होता वहां उसने अपना फ़ोन का कैमरा ऑन करके रख दिया। शाम होते ही जब उसके पापा ने उसकी माँ से पुछा ” सुनती हो ! ये मेरे वॉलेट में १००० का नोट था कहाँ गया।” उसकी माँ ने कोई जवाब नहीं दिया, तभी रचित ने एंट्री की और बड़े ही नाटकीय अंदाज़ में कहा ”The nation wants to know कि पापा के वॉलेट से पैसा कहाँ जाता है ? जिस बात की गुत्थी आज तक नहीं सुलझी उसे आज मैं सुलझाऊंगा।

इसके बाद रचित ने वो रिकॉर्डिंग पापा के सामने प्ले करी और माँ को कटघरे में खड़ा कर दिया। पैनल में डिस्कशन के लिए माँ और पापा के अलावा उनकी कामवाली बाई और पड़ोस की मीना आंटी भी थी। रचित बहस के दौरान किसी को भी कुछ भी बोलने नहीं दे रहा था। हालाँकि बाद में यह खुलासा हुआ कि पापा ने ही मम्मी को वो पैसे लेने के लिए कहा था और वो भूल गए थे।



ऐसी अन्य ख़बरें