Thursday, 14th December, 2017

चलते चलते

अगला खतरों के खिलाड़ी शूट होगा मुंबई के लोकल रेलवे स्टेशन पर, तैयारियां शुरू

27, Oct 2017 By banneditqueen

मुंबई. खतरों के खिलाडी एक हसीना खिलाड़ी यह शब्द पढ़ते ही अपने आप दिमाग में खतरों के खिलाडी का थीम सांग चलने लगा होगा। पिछले कुछ वर्षों से खतरों के खिलाडी गाड़ियां उड़ाने वाले रोहित शेट्टी होस्ट करते आ रहे हैं और वे अपने प्रतिभागियों को विदेश की किसी एक्ज़ॉटिक लोकेशन पर इस शो की शूटिंग करते हैं। पर अगले वर्ष से इसकी शूटिंग भारत में ही होगी।

bandra-station-fire-650_650x400_41509017203बताया जाता है कि हाल ही में मुंबई में हुए लोकल स्टेशंस पर हादसों के चलते खतरों केखिलाड़ी के इवेंट मैनेजर ने यह शो लोकल ट्रेन स्टेशंस पर शूट करने का फैसला किया है। कंपनी के मैनेजर सुभाष कोहली ने बताया ”कुछ हफ़्तों पहले एल्फिंस्टन पर हादसा हुआ, कल बांद्रा स्टेशन पे हुआ। लगभग रोज़ ही यहाँ कुछ न कुछ होता रहता है। हमारे प्रतिभागियों के पास तो सेफ्टी गीयर भी होता है पर यहाँ आने वाले यात्रियों के पास तो वो भी नहीं है। ये असली खतरों के खिलाड़ी हैं।”

वही होस्ट रोहित शेट्टी का कहना है कि ”अगले सीज़न में मैं स्कार्पियो उड़ाने की बजाय ट्रेन के डब्बे उड़ाऊंगा। टास्क में फुटओवर ब्रिज पर चढ़ना और स्टेशन से ज़िंदा बाहर निकलकर आना शामिल होगा।” स्टेशन पर रोज़ाना आने वाले यात्रियों इस ऐलान से खासे खुश नहीं हैं , उनका कहाँ है कि खतरों के खिलाडी जीतने वाले को पैसा मिलता है पर हमें ट्रेन से लटककर जाने के बाद बहार खड़ा टीटी मिलता है।



ऐसी अन्य ख़बरें