Thursday, 19th January, 2017
चलते चलते

'कौन बनेगा करोड़पति' का फॉरमैट होगा चेंज; जीतने वाले को मिलेंगे सौ-सौ के नोट और ATM की लाइन स्किप करने का मौका

10, Dec 2016 By banneditqueen

एजेंसी. सोलह साल पहले शुरू हुए शो कौन बनेगा करोड़पति ने टी.वी. की दुनिया में क्रांति ला दी। शो ने पारम्परिक सास बहू के सीरियल से राहत भी दी और जनता को ज्ञानवर्धक तरीके से मनोरंजन भी। शो के अब तक नौ सीजन्स आ चुके हैं। कुछ दिन पहले ही फेसबुक लाइव के दौरान अमिताभ ने खुलासा किया अगले वर्ष केबीसी का नया सीज़न शुरू होगा।

सभा को सम्बोधित करते अमिताभ
सभा को सम्बोधित करते अमिताभ

एक फैन ने पूछा कि “सर केबीसी में जीत की रकम चेक के द्वारा दी जाती है। पर आप तो देख ही रहे हैं कई समय से बैंकों में लम्बी लाइनें लगी हैं। ऐसे में अब चेक देना तो व्यर्थ होगा।” अमिताभ इस सवाल पर निरुत्तर हो गए। उन्होनें कहा कि वह इस बात पर प्रोड्यूसर्स से चर्चा कर के बताएँगे। अगले दिन अमिताभ ने प्रेस वार्ता बुलाई और जनता को सम्बोधित किया।

उन्होनें अपने हाथ रगड़ते हुए कहा “देवियों और सज्जनों मैं हूँ अमिताभ बच्चन और आप देख रहे हैं कौन बनेगा.. (तभी बगल में बैठे व्यक्ति ने कोहनी मार कर अमिताभ को याद दिलाया कि यह कोन बनेगा करोड़पति नहीं है, अमिताभ ने सम्भालते हुए कहा ) करोड़पति के लिये हो रही प्रेस कान्फ्रेंस। कल एक सज्जन ने हमसे पूछा था कि अब चेक ये पेमेंट कैसे होगा इसीलिये हमने फॉर्मैट में बदलाव किया है। इस सीज़न में हम जीतने वाले को 100 रुपये के नोट में राशि देंगे। हालांकि यह राशि एक करोड़ तो नहीं होगी पर टैक्स ना लगे इसीलिये रकम ढाई लाख ले कम की होगी। इसके अलावा हमारे स्पांसर बैंक की तरफ से एटीएम की लाइन साल में 20 बार स्किप करने का मौका मिलेगा। इस घोषणा के बाद लोग कौन बनेगा करोड़पति में भाग लेने के लिये अति उत्साहित हैं।



ऐसी अन्य ख़बरें