Wednesday, 20th September, 2017

चलते चलते

KBC का नया सीज़न होगा जल्द शुरू, लोगों ने अपनी संघर्ष भरी कहानियाँ की तैयार

30, Aug 2017 By banneditqueen

एजेंसी. कौन बनेगा करोड़पति जल्द ही शुरु होने जा रहा है, जब से यह शो शुरू हुआ है बड़ो से लेकर बच्चों के दिलों में जगह बना ली है। हर बार की तरह इस बार भी अमिताभ बच्चन जी शो के होस्ट होंगे। पिछले कुछ सीज़न्स से कौन बनेगा करोड़पति में एक नया ट्रेंड चल गया है। शो में केवल वही लोग शामिल होते हैं जो कि या तो गरीब तबके से हों या फिर उनके जीवन में पैसों की अत्यधिक ज़रुरत हो।

क्या आप तैय्य्यार है?
क्या आप तैय्य्यार है?

इसी के चलते रुपेश नामक एक युवक ने अपनी दुखभरी कहानी तैयार कर ली है। हालाँकि रुपेश के जीवन में न तो कोई संघर्ष रहा है ना ही पैसों की तंगी है। रुपेश ने अपने घरवालों के लिए स्क्रिप्ट भी लिख दी है, और उनसे गुज़ारिश की है कि वो कुछ दिन एक छोटे मकान में चलकर उसके साथ रहें। उसने अपनी बहन को चूल्हे पर खाना बनाने के लिए भी बोल दिया है। रुपेश की स्क्रिप्ट के अनुसार वह अपनी बहन की शादी धूमधाम से करना चाहता है जिसके चलते उसे पैसों की सख्त ज़रूरत है।

रूपेश को उम्मीद है कि ऐसी दुखभरी कहानी सुन वो एक बार में सेलेक्ट हो जाएगा। रुपेश के परिवारवाले तो अभी से तैयारियों में जुट गए हैं। रुपेश की बहन असमंजस में हैं कि किरदार के हिसाब से तो उसे गरीब और बेचारा दिखना है पर टीवी पर पहली बार आने पर वो चाहती है कि वो एक दम टिपटॉप लगे।



ऐसी अन्य ख़बरें