Thursday, 14th December, 2017

चलते चलते

शूर्पणखा और वोल्डेमोर्ट की नाक कटने पे बड़ा ख़ुलासा, करनी सेना ने टाइम ट्रेवल करके किया था कांड

23, Nov 2017 By jd

एजेंसी. दीपिका पादुकोण की नाक काटने की धमकी देने वाली करनी सेना के बारे में सनसनीख़ेज़ ख़ुलासा हुआ है। इस ख़ुलासे से उन लोगों की बोलती बंद हो गई है, जो इस धमकी का मजाक उड़ा रहे थे। इस बात के पक्के सबूत मिले हैं कि करनी सेना सचमुच काफ़ी डरावनी और खूंखार है। इससे पहले भी वो नाक काटने के कई कारनामों को अंजाम दे चुकी है।

shurpanakha-karni-sena
शूर्पणखा और वोल्डेमॉर्ट की नाक कटने की वजह

नाम गुप्त रखने की शर्त पे करनी सेना के ख़ास चाकूबाज़ चिंटू राठौर ने बताया कि उन लोगों के पास एक टाइम ट्रेवल की मशीन है। अगर कोई इतिहास के साथ छेडछाड़ करता है तो हमारे बंदे उस टाइम मशीन में बैठ के वहीं पहुँच जाते हैं और नाक काट लेते हैं। ‘नाक कटाई’ का ठेका कई युगों से हमारे ही पास है।”

चिंटू जी ने एक और बड़ा ख़ुलासा करते हुए बताया कि “रामायण की लडाई तो कभी होनी ही नहीं थी। वो तो करनी सेना ने जाकर शूर्पणखा की नाक काटी, तब कहीं जाकर रावण को गुस्सा आया और उसने सीता जी का हरण किया, वरना रामायण में कोई एक्शन ही नहीं होता!” इसके बाद चिंटू जी अगला धमाका करते हुए बोले, “एक्चुअली, लॉर्ड वोल्डेमॉर्ट की नाक भी हमारे लोगों ने ही काटी थी!”

यह सुनते ही हमारे रिपोर्टर की हँसी छूट पड़ी। उसने बड़ी मुश्किल से हँसी कंट्रोल करते हुए पूछा कि “आप कौन सा माल मारते हैं?”, यह सुनते ही चिंटू जी ने अपने साइज़ का चाकू उठाया और रिपोर्टर के पीछे दौड़ पड़े। तभी व्हॉट्सएप पे चिंटू जी के बॉस कालवी का एक नया मैसेज आ गया, जिसे देखने के लिये वो रुक गये। इस वजह से हमारे रिपोर्टर की नाक कटते-कटते बच गयी।



ऐसी अन्य ख़बरें