Tuesday, 24th April, 2018

चलते चलते

लोगों को पीटने पहुंचे करणी सेना के सदस्यों को अपनी ही सेना का सदस्य मूवी देखता मिला

20, Jan 2018 By banneditqueen

रतलाम. सुप्रीम कोर्ट के आदेश के बाद कोई भी राज्य पद्मावत फिल्म रिलीज़ होने से नहीं रोक सकती। इसके बाद कई राज्यों के मुख्यमंत्री ने आश्वासन दिलाया कि वो पद्मावत की रिलीज़ शांतिपूर्वक करवाने में पूरा साथ देंगे। पर करणी सेना के सदस्य इस बात को ज़रा भी गंभीरता से नहीं लिया और यह धमकी भी दी की कि जो भी थिएटर पद्मावत रिलीज़ करेगा उसको बख्शा नहीं जाएगा।

अपने सदस्य के खिलाफ प्रदर्शन करते करणी सेना के सदस्य
अपने सदस्य के खिलाफ प्रदर्शन करते करणी सेना के सदस्य

करणी सेना के सदस्य गुड्डु, पप्पू, बबलू और चिंटू मिलकर लीला टॉकीज़ के बाहर तलवारें लेकर खड़े हो गए। उनके ग्रुप में एक और सदस्य था चिंटू जो कि सुबह से ही नदारद था। गुड्डू ने चिंटू को जब कॉल भी किया तो चिंटू ने फ़ोन नहीं उठाया, थोड़ी ही देर में पद्मावत का पहला शो स्टार्ट हो गया। चारों दोस्त बिना टिकट लिए गुंडागर्दी करते हुए अंदर पहुँच गए और लोगों को थिएटर खाली करने के लिए बोलने लगे। अफरा तफरी में भगदड़ मच गई और तभी बबलू को चिंटू नज़र आया।

जब बबलू ने चिंटू से पूछा कि ”तुमको सुबह से फोन लगा रहे हैं कहाँ गायब हो ?” तब चिंटू ने कहा ”अरे हम तो सुबह से ही थिएटर में बैठे हैं कि कब तुम लोग आओ तो हम मिलकर इन सब को पीटें।” इतने में ही पीछे से एक लड़की की आवाज़ आई ”चिंटू जल्दी चलो यहाँ से करणी सेना वाले आ गए हैं ,बवाल हुआ और पेपर में फोटो आ गई तो घर पे पता लग जाएगा कि हम कॉलेज की जगह यहाँ तुम्हारे साथ मूवी देखने आए थे।” इतना सुनते ही गुड्डु पप्पू और बबलू मिलकर चिंटू को पीटने लगे ,



ऐसी अन्य ख़बरें