Saturday, 16th December, 2017

चलते चलते

जस्टिन बीबर के कॉन्सर्ट में गए युवक ने खुद को बताया संगीत प्रेमी, दोस्तों ने की पिटाई

11, May 2017 By banneditqueen

मुंबई. कल मुंबई में मशहूर सिंगर जस्टिन बीबर का बहुचर्चित कॉन्सर्ट आखिरकार सफलतापूर्वक संपन्न हुआ। हज़ारो की तादाद में युवा मुंबई के डी.वाई. पाटिल स्टेडियम में पहुंचे। कॉन्सर्ट में धारावी से गए सुशांत बिलीबर (जस्टिन बीबर के फैंस द्वारा इस्तेमाल किया गया उपनाम -बिलीबर) भी कई दिनों से जस्टिन के कॉन्सर्ट का इंतज़ार कर रहे थे। जब से उसे जस्टिन के कॉन्सर्ट के बारे में पता चला तब से रोज़ ही वो कल्पना करता कि जब जस्टिन बीबर से मिलेगा तो क्या कहेगा। जैसे ही शो की टिकट्स बिकना शुरू हुई उसने सबसे पहले टिकट खरीदी।

सुशांत को पीटते उसके दोस्त
सुशांत को पीटते उसके दोस्त

कल जब सुशांत जस्टिन के कॉन्सर्ट से वापस आया तब उसके ख़ुशी के आंसूं थम नहीं रहे थे। कॉन्सर्ट से आते ही उसने फेसबुक पर जस्टिन बीबर के कॉन्सर्ट का फोटो डाला और साथ ही लिखा ”डिस इस फॉर यू जस्टिन बीबर फैंस #ट्रू_म्यूजिक_लवर्स।” इस फेसबुक अपडेट के थोड़ी ही देर बाद उसके दोस्त उसके घर के बाहर इकठ्ठा हो गए। सुशांत ने बाहर निकलकर उनसे पुछा कि अचानक क्या हो गया ? इससे पहले कि कोई कुछ बोलता एक दोस्त ने सुशांत को मारना शुरू कर दिया। सुशांत ने कई बार पूछने की कोशिश की कि वो उसे क्यों पीट रहे हैं पर उसके दोस्तों ने कोई जवाब नही दिया।

जब सारे दोस्त मार मार के थक गए तब जाकर एक दोस्त ने सुशांत से कहा ”म्यूजिक लवर? तुम खुद को म्यूजिक लवर बता रहे हो शर्म नहीं आती? जैसे ही हमने तेरा फेसबुक स्टेटस पढ़ा और यह देखा कि तू खुद को म्यूजिक लवर बता रहा है बस तभी हमारा खून खौल उठा। इसीलिए हम तुझे मारने चले आए।” सुशांत को काफी गंभीर चोट आई हैं और इलाज के पैसे के लिए उसने जस्टिन बीबर से अनुरोध किया है कि वे उसके इलाज का खर्चा उठाएं।



ऐसी अन्य ख़बरें