Thursday, 25th May, 2017
चलते चलते

आधार कार्ड ना होने के चलते भारत सरकार नहीं देगी जस्टिन बीबर को परफॉर्म करने की अनुमति

10, May 2017 By banneditqueen

मुंबई. पिछले कई दिनों से यवाओं की ज़ुबान पर एक ही बात है ‘जस्टिन बीबर का भारत में परफॉर्मेंस’। जस्टिन बीबर की भारत में डिमांड्स की लिस्ट पहले ही ख़बरों में थी। पर जस्टिन बीबर के फैंस के लिए एक निराशा भरी खबर आ रही है। बताया जा रहा है कि जस्टिन बीबर को भारत में परफॉर्म नहीं करने दिया जाएगा। जस्टिन के पास आधार कार्ड न होने की वजह से ऐसा किया जा रहा है।

कैसी आएगी जस्टिन बीबर की आधार कार्ड में फोटो
कैसी आएगी जस्टिन बीबर की आधार कार्ड में फोटो

UIDAI के एक कर्मचारी ने बताया ”भारत में साँस लेने के लिए भी आधार कार्ड ज़रूरी है, फिर जस्टिन बीबर तो पूरे चार दिन भारत की धरती पर रहेंगे तो चार दिन सांस लेने के लिए आधार तो चाहिए। हमने जस्टिन की टीम तक यह बात पहुंचा दी है। ऐसा बताया जा रहा है कि जस्टिन को उनके आधार कार्ड पर फोटो पसंद नहीं आई इसी कारण जो आधार कार्ड बनवाया गया था वो उन्होंने फेंक दिया। उनका कहना था कि हाई क्वालिटी कैमरे से फोटो ली जानी चाहिए। साथ ही उन्हें फोटो में अपने आसपास नाचती हुई बालाएं भी चाहिए। अब इतना कैसे होगा? इसीलिए उनका आधार कार्ड नहीं बन पा रहा है और अब सरकार उन्हें परफॉर्म नहीं करने देगी।”

माना यह जा रहा है कि जस्टिन बीबर की मांगो की लिस्ट में कुछ चीज़ें पूरी नहीं हो पाई थी जिसके चलते जस्टिन नाराज़ हो गए। बड़ी मुश्किल से उन्हें मनाया गया तभी ध्यान गया कि जस्टिन के लिए आर्गेनिक अंगूर नहीं मँगाए गए। बार-बार जस्टिन के रूठने मनाने से तंग आकर यही तरकीब निकाली गई की अगर जस्टिन को परफॉर्म करने से रोका जाए तो शायद उनका ध्यान इन सब बातों पर नहीं जाएगा। हालांकि आधार कार्ड बनने में ज़्यादा वक्त नहीं लगता पर जस्टिन की अब उसमें भी नयी-नयी डिमांड होने के चलते उनका आधार कार्ड अटक गया।



ऐसी अन्य ख़बरें