Tuesday, 17th October, 2017

चलते चलते

जोक लिखने वाले कपिल से ख़फ़ा, कपिल के आरोपों पर केजरीवाल की चुप्पी के कारण नहीं बन पा रहे जोक्स

15, Jun 2017 By banneditqueen

दिल्ली. दिल्ली के जल मंत्री कपिल मिश्रा जी ने जब से केजरीवाल खिलाफ मोर्चा खोला है तब से केजरीवाल जी काफी चुपचाप नज़र आ रहे हैं। इस कारण सब से ज़्यादा मुसीबत उन लोगों को हो रही है जिनका आधा समय केजरीवाल जी पर जोक्स बनाने में जाता है। कपिल मिश्रा के आरोपों के बाद वो हुआ जो कि केजरीवाल जी की खांसी भी नहीं कर पायी, अर्थात केजरीवाल जी का चुप होना।

ये क्या कर दिया कपिल ?
ये क्या कर दिया कपिल ?

खुलासा किंग का खुलासा होने के बाद से न तो केजरीवाल जी ने ”मोदी जी की तिजोरी का ताला तोड़ने” जैसे कोई हरकत की ना ही अमेज़न से EVM टॉय मशीन मंगा कर कोई खुलासा किया। लोगों को उम्मीद थी कि केजरीवाल जी कपिल को जवाब देंगे और इसी चक्कर में शायद कुछ ऐसा बोल जाएं कि जोक बनाने वालों को हफ्ते भर का माल मिल जाए। पर इसके उलट केजरीवाल जी ने ना तो कपिल के खिलाफ कोई ट्वीट किया न ही कोई बयान दिया।

इस के चलते जोक के थोक विक्रेता कपिल मिश्रा से खासे नाराज़ चल रहे हैं। एक फेमस फेसबुक पेज के एडमिन ने फेकिंग न्यूज़ को बताया कि ”हम तो बर्बाद ही हो गए, जब केजरीवाल जी पे जोक शुरू किये थे तब से एक ही महीने में हज़ार-हज़ार लाइक्स आते थे, जोक्स फेमस हुए तो लाखों हो गए। पर कई दिनों से सूखा पड़ा है, पुराने जोक्स भी रिसाइकल नहीं कर पा रहे क्यूंकि वो तो पहले ही कई बार इस्तेमाल कर लिए।”

एक फेमस व्हाट्सप्प ग्रुप एडमिन ने भी कुछ ऐसे ही हालात बयान किये। मुसीबत केवल इनको ही नहीं फेकिंग न्यूज़ के लेखकों को भी हो गयी है। पिछले दो तीन साल में आधे आर्टिकल तो हमने भी केजरीवाल जी पर ही लिखे हैं। अब हम भी रोज़ रोज़ नया माल कहाँ से लाएं।



ऐसी अन्य ख़बरें