Saturday, 23rd September, 2017

चलते चलते

इरफ़ान पठान की वाइफ़ की नेल पॉलिश देख हज़ारों लोगों को लगे उल्टी-दस्त और हैजा

18, Jul 2017 By बगुला भगत

वडोदरा. इरफ़ान पठान की एक करतूत की वजह से आज लाखों लोगों की जान ख़तरे में पड़ गयी है। टीम इंडिया के इस पूर्व तेज़ गेंदबाज़ ने कल अपनी पत्नी सफ़ा के साथ फ़ेसबुक पर ऐसा फ़ोटो डाला, जिसमें वो जान-बूझकर अपनी उँगलियों पर लगी नेल-पॉलिश दिखा रही हैं। उस नेल पॉलिश को देखते ही हज़ारों लोग उल्टी-दस्त, मरोड़ और पेचिश की शिकायतें करने लगे। हालत ये है कि यूपी से लेकर दिल्ली तक अस्पतालों के बाहर लंबी-लंबी लाइनें लगी हुई हैं।

Irfan-Wife2
लोगों का हाज़मा ख़राब करते इरफ़ान और उनकी पत्नी

लोटा लेकर खेतों की तरफ़ दौड़ रहे हनीफ़ नाम के बंदे ने कहा, “हम इतनी मेहनत से अपने पेट को ठीक करते हैं और ये नामाक़ूल नेल पॉलिश दिखा-दिखाकर फिर से हमारा हाज़मा ख़राब कर देते हैं। ऐसे काफ़िरों को इस्लाम से फ़ौरन बेदख़ल कर देना चाहिये।” इस बीच, एक मौलवी ने नेल पॉलिश के सर पे ईनाम घोषित कर दिया है। मौलवी जी का कहना है कि “जो कोई उस नेल पॉलिश को छुड़ाकर लायेगा, उसे 10 लाख का ईनाम दूँगा!”

उधर, दस्त रोकने में लगे डॉक्टरों का कहना है कि पेट-पीड़ितों की इतनी ज़्यादा संख्या नेल पॉलिश के रंग की वजह से है। चूंकि लाल रंग ख़तरे की निशानी होता है, इसलिये सफ़ा ने जान-बूझकर हरे या नीले रंग के बजाय लाल रंग की नेल पॉलिश लगाई।

और कमाल देखिये! इरफ़ान अपनी इस करतूत पर शर्मिंदा होने के बजाय भविष्य में ऐसी और करतूत करने की धमकी दे रहे हैं। एक वीडियो में वो कहते दिखाई दे रहे हैं कि “अभी तो आँख और हाथ ही दिखाये हैं! अगला फ़ोटो मैं ऐसा डालूँगा, जिसमें मेरी वाइफ़ की नाक भी दिखायी दे रही होगी। फिर धीरे-धीरे किस्तों में कर-करके मैं उसका पूरा चेहरा दिखा दूँगा!”



ऐसी अन्य ख़बरें