Thursday, 27th July, 2017
चलते चलते

इंद्राणी ने चौथी शादी के लिये माँगा पीटर से तलाक, सभी अमीर अविवाहित मर्दों के लिये अलर्ट जारी

17, Jan 2017 By banneditqueen

एजेंसी. एकता कपूर के सीरियल से भी ज्यादा ड्रामा देखने वाली शीना बोरा के मर्डर की कहानी की गुत्थी आज भी नहीं सुलझी है। आज कोर्ट में सुनवाई के दौरान इंद्राणी ने कहा “मुझे मेरे पति पीटर से तलाक चाहिए क्योंकि उन्होनें मुझे फसाया है।” वहीं पीटर का कहना था कि “यह तलाक इसीलिये माँग रही है ताकि फिर किसी के साथ शादी करके उसका पैसा लूट ले।”

अविवाहित संघ ने इंद्राणी का फोटो सभी सदस्यों को सर्क्युलेट किया है
अविवाहित संघ ने इंद्राणी का फोटो सभी सदस्यों को सर्क्युलेट किया है

हालांकि कोर्ट ने कहा कि उन्हे इस मामले में कोर्ट की इजाज़त लेने की ज़रूरत नहीं है। सुनवाई खत्म होने के बाद जज ने इंद्राणी के वकील को बुलाकर कहा कि “इस मामले में मैं कोताही नहीं बरत सकता। पहले तो इसका डिवोर्स होने मत देना, जितना टाल सकते हो टालो। अगर कैसे ना कैसे हो भी गया तो मुझे तुरंत जानकारी देना कि कितनी एलीमनी डिमांड की है। मैं कोशिश करूँगा कि एलर्ट जारी करवा सकूँ कि शीना अब सिंगल हैं।” इतना कहते ही जज ने बाहर निकल कर प्रेस को एलर्ट की जानकारी दी।

ऑल इंडिया अविवाहित संघ के अध्यक्ष ने कहा कि “हम सभी लोग काफी डरे हुए हैं। आजकल लड़कियाँ मेक अप लगाकर क्या से क्या दिखने लगती हैै, हमें डर है कहीं इसी चक्कर में इंद्राणी हममें से किसी को धोखा ना दे जाए| हमने सख्त निर्देश जारी किये हैं कि किसी भी खूबसूरत लड़की के चक्कर में ना पड़ें। किसी भी लड़की के सामने पैसों की शेखी ना बघारेंऔर साथ ही साथ सबसे पहले लड़की का आधार कार्ड या ड्राइविंग लाइसेंस चेक कर लें। इसके अलावा न्यूज पर पूरी नज़र रखें क्या पता कल कब वो डिवोर्स ले ले और तुम्हे पता ही ना चले।” अध्यक्ष ने अपने अमीर सदस्यों को कुछ दिन अंडरग्राउंड रहने को कहा है।



ऐसी अन्य ख़बरें