Tuesday, 24th October, 2017

चलते चलते

रियलिटी शो के मेल होस्ट ने नहीं किया फीमेल जज से फ्लर्ट, शो से बाहर निकाला गया

11, Oct 2017 By banneditqueen

मुंबई. रियलिटी शोज की एक प्रथा जो सदियों से चली आ रही है वो यह है कि शो का मेल होस्ट जो भी हो वो शो में बैठी महिला जज से फ्लर्ट करेगा ही करेगा भले ही महिला जज होस्ट की माँ की उम्र की क्यों न हो। पर कुछ दिनों पहले मशहूर रियलिटी शो सारेगामापा के होस्ट आदित्य नारायण ने ये नियम तोड़ने की गलती कर दी। इस गलती के बाद उन्हें शो से हाथ धोना पड़ गया।

आखिर फ्लर्ट करना कैसे भूले आदित्य
आखिर फ्लर्ट करना कैसे भूले आदित्य

दरअसल एयरपोर्ट पर हुए चड्ढी काण्ड के बाद आदित्य जब शो की शूटिंग करने पहुंचे तब वो बेहद परेशान थे, जिस कारण उस दिन स्क्रिप्ट के अनुसार वो शो की जज नेहा कक्कर से फ्लर्ट करना भूल गए। टोकने पर उन्होंने गुस्से में कह दिए ”फलतू क्यों फ्लर्ट करूँ मैं? मुझे पसंद भी नहीं वो और ज़बरदस्ती मुझसे उसकी तारीफ करवाए जाते हो।” बस इतना बोलने के बाद शो के मैनेजर ने उन्हें शो से बाहर का रास्ता दिखा दिया। शो के मैनेजर रितेश शर्मा से फेकिंग न्यूज़ संवाददाता ने बातचीत कर जानने की कोशिश की कि आखिर आदित्य को शो जाने के लिए क्यों कहा गया।

रितेश ने बताया कि ”आप कोई भी रियलिटी शो देख लीजिए चाहे जज गीता ‘माँ’ हो या राज कुंद्रा की ‘पत्नी’ शिल्पा शेट्टी हों या कोई भी और हो शो का होस्ट उससे फ्लर्ट करेगा ही, ये रूल है। आदित्य ने गुस्से में आकर इस काम को करने से मना कर दिया, वो बोला नेहा कक्कर की झूठी तारीफ नहीं करेगा , ऐसे कैसे नहीं करेगा!! रियलिटी शो है उसमे सब कुछ सच सच जैसा है वैसा दिख देंगे तो कैसे काम चलेगा?”



ऐसी अन्य ख़बरें