Tuesday, 24th October, 2017

चलते चलते

रिपोर्टर के घर में बंधक बनी मिली हनीप्रीत, कहा ''जाने देता तो रोज़ दो घंटे की खबर कैसे बनती''

20, Sep 2017 By banneditqueen

सिरसा. बाबा राम रहीम के जेल जाने के बाद न्यूज़ चैनल्स की सबसे ज़्यादा दिलचस्पी इस बात में है कि हनीप्रीत सिंह इंसान कहाँ नदारद हो गयी। लगभग रोज़ ही CID/CBI  की तरह न्यूज़ चैनल्स इस खोजबीन में लग जाते हैं कि आखिर हनीप्रीत कहाँ, कैसे और क्यों भागी। हनीप्रीत बाबा के साथ गुफा में क्या करती थी किसे रहती थी क्या खाती थी इन सब पर घंटो चर्चा होती है।

honey preetआखिरकार कल पुलिस ने हनीप्रीत को ढूंढ निकाला, हैरानी की बात यह है कि हनीप्रीत एक पत्रकार के घर मिलीं जहां उन्हें कई दिनों से बंधक बनाकर रखा गया था। हनीप्रीत ने बताया कि ”ये पत्रकार मुझसे सारी जानकारी उगलवाकर फिर वही बातें अपने एडिटर को बता देता था। इसको अब तक इस कारण दस दिन में तीन बार प्रमोशन मिल चुका है। ये रोज़ यही बकवास करता है कि बाबा की गुफा के राज़ बताओ क्या क्या होता था वहां?”

आरोपी पत्रकार ने पुलिसवालों को कहा ”मुझे टीआरपी बढ़ने का टारगेट दिया गया था, लोग हनीप्रीत के बारे में जानने में काफी दिलचस्पी रखते हैं। पिछले कई दिनों से हनीप्रीत के ऊपर दो से तीन घंटे के एपिसोड चलाए हैं मैंने। हनीप्रीत को बंधक नहीं बनाता तो तो ये पकड़ा जाती और फिर इसके बारे में कोई खबर नहीं दिखा पाते, और जो दिखाते वो एक्सक्लूसिव भी नहीं होती इसीलिए मुझे मजबूरन इसे अपने घर में बाँध कर रखना पड़ा।”



ऐसी अन्य ख़बरें