Monday, 26th June, 2017
चलते चलते

एकतरफा प्यार के चलते सबज़ार बना आतंकवादी, देशभर के सिंगल इंजीनियर असमंजस में

28, May 2017 By banneditqueen

कश्मीर. हिजबुल कमांडर सबजार अहमद भट को जम्मू कश्मीर में शनिवार को हुए एनकाउंटर में मार गिराया गया। बुहरान वानी के मारे जाने के बाद सबजार को हिजबुल का कमांडर बनाया गया था। बताया जाता है कि वह एक लड़की से प्यार करता था लेकिन उस लड़की के घर वाले शादी के लिए तैयार नहीं हुए जिसके बाद वह आतंकी संगठन में शामिल हो गया। सुनने में यह कहानी जितनी ही अजीब लगे पर अब कुछ न कुछ बहाना तो देना ही है।

निकम्मा किया इस दिल ने
निकम्मा किया इस दिल ने

इस खबर के फैलते ही देशभर के इंजीनियर्स चिंता में हैं। मेकैनिकल इंजिनीयरिंग कर रहे छात्र विपुल ने फेकिंग न्यूज़ को बताया ”पहली बात तो हमारे बैच में कोई लड़की नहीं है, जो हैं उनका तो क्या ही बोलें। तीन साल में ३०० लड़कियों को फ्रेंड रिक्वेस्ट भेजी। आधों ने तो एक्सेप्ट ही नहीं की जिसने की उसने आज तक रिप्लाई नहीं दिया और जिसने दिया उसने हमारा प्रपोजल एक्सेप्ट नहीं किया। कई दिनों तक हम देवदास बने फिरते रहे। पर अब लग रहा है आतंकवादी ही बन जाते। कम से कम इतना दर्द तो ना सहना पड़ता हमे।” इतना बोलते ही विपुल अपने रेडिओ पे ”वक्त ने किया क्या हसीं सितम” गाना बजाने लगे।

वहीँ आल इंडिया FOSLA (frustrated ओने साइडेड लवर्स असोसिएशन) संघ ने इस बात का संज्ञान लिया है। अध्यक्ष रोमियो प्रसाद ने ये आदेश जारी किया है कि अगर कोई एकतरफा प्यार में हार कर आतंकवादी बनना चाहता है तो पहले खबर कर दे ताकी हम भारतीय सुरक्षा एजेंसियों को खबर कर सकें। यही नही इस संघ के एक सदस्य कल्लू ने रोते हुए बताया ”पिछले साल तो जिस लड़की के प्यार में हम १० साल से पड़े थे उसी की शादी में टेंट कुर्सी लगा के आए हैं, पता होता तो उसके टेंट को बम से उड़ा देते और बाद में बोल देते कि हमारे प्यार ने ठुकराया तो टेंट उड़ा दिया।”



ऐसी अन्य ख़बरें