Monday, 26th June, 2017
चलते चलते

हिमेश रेशमिया लॉन्च करेंगे ढिंचक पूजा को बॉलीवुड में, मूवी का नाम होगा "SWAG WALA SUROOR"

10, Jun 2017 By नास्त्रेदमस

एजेंसी. वैसे तो ढिंचक पूजा के फैन्स की लिस्ट बहुत लम्बी है लेकिन उनकी फैनलिस्ट में जो लेटेस्ट नाम है, वह है बॉलीवूड के जानेमाने गायक, म्यूजिक डायरेक्टर, एक्टर आदि इत्यादि हिमेश रेशमिया का। जी हाँ, हिमेश हैं ढिंचक पूजा के लेटेस्ट दीवाने और वो करने जा रहे हैं ढिंचक पूजा को बॉलीवुड में लॉन्च अपनी अगली मूवी “SWAG WALA SUROOR” में । इस मूवी में ढिंचक पूजा हिमेश के अपोजिट एक्टिंग करेंगी और सिंगिंग भी।

सेल्फी मैंने ले ली आज
सेल्फी मैंने ले ली आज

हिमेश ने स्वैग वाला सुरूर के लॉन्चिंग इवेंट में हमारे संवाददाता को बताया की “दीवाना तो मैं उनका तब से हूँ जब उनका पहला गाना स्वेग वाली टोपी सुना था। उनका वो गाना सुनके मुझे अपने टोपी वाले दिन याद आ गए, पर सेल्फी मैंने ले ली आज के बाद मुझे पक्का यकीं हो गया की यही हो सकती है मेरी अगली मूवी की हीरोइन।”

इस इवेंट में ढिंचक पूजा पहली बार प्रेस और अपने फैन्स से रूबरू हुई और उनकी एक झलक पाने के लिए हज़ारों की भीड़ उमड़ पड़ी। उन्होंने कहा कि ”स्वेग वाली टोपी गाना उन्होंने हिमेश की टोपी से प्रेरित हो के ही लिखा था और हैरत की बात हैँ वही मुझे लॉन्च कर रहे हैं।” ढिंचक ने कहा कि “सेल्फी गाने की सफलता के बाद मुझे पक्का यकीन था की जल्द ही मुझे बॉलीवुड या हॉलीवुड से ऑफर आएगा और हाल ही में ब्रेड पिट के भारत आने पे मुझे लगा की शायद वो मुझसे मिलने ही भारत आये हैं, खेर मुझे भी हॉलीवुड जाने की इतनी जल्दी नहीं है।” इवेंट में ढिंचक के साथ उनकी गवैया टीम के दूसरे मेंबर भी समोसे खाते हुए दिखे, जिनको आपने उनके गानों में हाथ और गर्दन हिलाते हुए देखा होगा।

हिमेश ने इस इवेंट में गा के सुनाये ढिंचक पूजा के गाने और बताया की ढिंचक के अभी तक आये तीनों गाने इस मूवी में शामिल किये जायेंगे और मूवी का टाइटल सांग भी गा के सुनाया, जो कुछ इस प्रकार था “स्वेग वाला सुरूर मेरा स्वेग वाला सुरूर, तुम देखना ज़रूर मेरा स्वैग वाला सुरूर”, जय माता दी लेटस रॉक।

इस इवेंट के बाद हिमेश के साथ ढिंचक दिखी छोटे परदे पर रियलिटी शो जज करते हुए। एक शो तो ढिंचक ने गुस्सा हो के बीच में ही छोड़ दिया, जब पार्टिसिपेंट ने “सर में मेरे रहता ताज” की जगह “सर पे मेरे रहती खाज” गा दिया, इसपे पूजा ने कहा कि ”इस गाने को लिखने में मुझे महीनों लग गए और तुमने एक सेकंड में पूरा गाना बिगाड़ दिया” और इमोशनल होके रोने लगी, हिमेश ने जब उनको आइसक्रीम खिलाई तब जाके कहीं वो चुप हुई।

अब देखना ये है कि क्या यूट्यूब की उभरती हुई हुई स्टार बचा पायेगी नकैया गायक हिमेश रेशमिया का डूबता हुआ करियर, या उतर जायेगा उनका ये सुरूर भी।



ऐसी अन्य ख़बरें