Saturday, 29th April, 2017
चलते चलते

दिल्ली की लड़की के बाल नहीं थे पर्मानेंट स्ट्रेट, लोगों ने दिल्लीवाला मानने से किया इन्कार

22, Sep 2016 By banneditqueen

दिल्ली. लाजपत नगर की रिया ने इसी साल रामजस कॉलेज में एडमिशन लिया था। कॉलेज के पहले दिन जब उससे पूछा कि वह कहाँ से है तो उसने बताया कि वह दिल्ली से है। इतना सुनते ही सब लोग उस पर हँसने लगे। जब भी वह लोगों को बताती की वह दिल्ली से है उसे हमेशा यही जवाब मिलता कि वह झूठ बोल रही है।काफी बार यही जवाब सुनने के बाद वह तंग आ गई।

रिया के स्ट्रेट बाल
रिया के स्ट्रेट बाल

कॉलेज में उसे कोई प्रपोज़ल भी नहीं मिल रहा था। एक बार डेट पर उसने लड़के को बताया कि वह दिल्ली से है तो लड़का सुनकर ज़ोर ज़ोर से हँसने लगा और वहाँ से चला गया। वह सोचने लगी शायद वह मॉडर्न कपड़े नहीं पहनती इसीलिये कोई उसे दिल्ली वाला नहीं मानता। उसने अगले दिन ही शॉर्ट्स और स्कर्ट्स खरीद लिये। मॉडर्न कपड़े पहनने के बाद भी कोई उस पर यकीन नहीं कर रहा था। परेशान होकर उसने अपनी दोस्त से पूछा “व्हाई डज़ नो वन बिलीव्स दैट आई फ्रॉम डेल्ही? दिस इज़ सो एफ्फिंग इर्रिटेटिंग डूड|”

रिया की सहेली मिशा ने बताया कि “आई गेस यू डोन्ट हैव स्ट्रेट हेयर लाइक दि अदर गर्ल्स दैट इज़ द रीज़न पीपल डोन्ट बिलीव यू आर अ डेल्हीआइट।” इसके बाद रिया ने सोचा कि वह पर्मानेंट स्ट्रेटनिंग करवा ले, उसने उसी हफ्ते स्ट्रेटनिंग करवा ली। उसके बाद जब लोग उससे खुद ही पूछते “आर यू लोकलाइट ?” जब से रिया ने बाल स्ट्रेट किये हैं तब से उसके दिल्लीवाला होने पर कोई शक नहीं करता।



ऐसी अन्य ख़बरें