Saturday, 25th March, 2017
चलते चलते

दिल्ली आॅफिस में योगी आदित्यनाथ पर चिंता जता रहे युवक का बाॅस ने किया गोरखपुर ट्रांसफर

20, Mar 2017 By banneditqueen

नई दिल्ली. जब से योगी आदित्यनाथ को सीएम पद मिला है तब से पूरा देश इस बारे में बात करते नहीं थक रहा। जहाँ देखो बस यही चर्चा हो रही है, चाहे कोई जम्मू में हो या कन्याकुमारी में सब अपना काम धाम छोड़ बस यही बात कर रहे हैं। एक मल्टीनैशनल कम्पनी में काम कर रहे कपिल का कल उसके बाॅस ने अचानक ट्रांसफर कर दिया और उसकी वजह बने योगी आदित्यनाथ! जी हाँ यह सत्य है।

ट्रांसफर की खबर पढ़ हताश होता कपिल
ट्रांसफर की खबर पढ़ हताश होता कपिल

आज तड़के कपिल को आॅफिशियल मेल मिला कि उसका ट्राँसफर गोरखपुर कर दिया गया है। कपिल ने तुरंत ही अपने बाॅस को काॅल करके पूछा ”सर ये अचानक ट्रांसफर क्यों और गोरखपुर में तो अपना कोई आॅफिस भी नहीं है।” कपिल के बाॅस ने बिना कुछ जवाब दिये फोन काट दिया। कपिल घबराकर तुरंत आॅफिस आया और HR से मिलने गया। HR ने बताया कि उसे भी ये नहीं पता कि उसका ट्रांसफर क्यों किया गया है। हताश कपिल आॅफिस में ही बैठकर बाॅस का इंतज़ार करने लगा। तभी कपिल का दोस्त आॅफिस आया और कपिल ने सारा माजरा उसे सुनाया।

कपिल ने दोस्त ने फिर उसे कहा ”कल जब तू आॅफिस का काम छोड़ फेसबुक पर योगी आदित्यनाथ के सीएम बनने पर चिंता जता रहा था तब बाॅस ने तुझे देख लिया था। उसके बाद तूने दो घंटे डिस्कस किया कि योगी को सीएम क्यों नहीं बनाना था, बाॅस ने वो भी सुन लिया था। उसके बाद मैंने बाॅस को किसी से बात करते सुना कि ‘कपिल को दिल्ली में बैठ कर यूपी की चिंता हो रही है तो इसका ट्रांसफर वहीं कर दिया जाए।” यह सब जान कर कपिल ने बाॅस को काॅल कर उनसे माफी माँगी और कभी पाॅलिटिक्स डिसकस ना करने की कसम खा ली।



ऐसी अन्य ख़बरें