Monday, 26th June, 2017
चलते चलते

सामने चल रहा था IPL का मैच फिर भी ब्वायफ्रेंड ने गर्लफ्रेंड से की बात, दिया सच्चे प्यार का सबूत

02, May 2017 By banneditqueen

भोपाल. कल एम पी नगर स्थित डीबी मॉल में एक चौकाने वाला मामला सामने आया। ब्रेक अप कर चुके राहुल और रागिनी ने कल कई दिनों के बाद मिलने का प्लान बनाया। दरअसल रागिनी ने दो महीने पहले राहुल से ब्रेक अप कर लिया था। रागिनी का कहना था कि राहुल उससे प्यार नहीं करता और अब वो बदल गया है। राहुल काफी दिनों से रागिनी को मना रहा था। काफी मिन्नतों के बाद रागिनी राहुल से मिलने को तैयार हुई। बड़ी मुश्किल से रागिनी ने एक घण्टे का समय दिया।

मैच छोड़ कर रागिनी से बात करता राहुल
मैच छोड़ कर रागिनी से बात करता राहुल

कल दोनों भोपाल के मशहूर डीबी मॉल के फ़ूड कोर्ट में मिले, काफी देर तक तो दोनों में कोई बातचीत नहीं हुई। फिर रागिनी ने शिकायतों की पोटली खोली और काफी देर तक बोलती रही। रागिनी ने कहा कि ”तुम मुझसे बिलकुल प्यार नहीं करते, न तुम मुझे वक्त देते हो ना ही मुझे कॉल या मैसेज करते हो। उसके बाद तुमको ब्रेक अप भी नहीं करना क्या है ये सब?” इतनी देर से रागिनी की बात सुनते सुनते राहुल को गुस्सा आने लगा, राहुल ने रागिनी से कहा ”तुम्हें और क्या प्यार का सबूत दूँ कि सामने RCB vs MI का मैच चल रहा है फिर भी मैच देखने की बजाय मैं तुम्हारी बातें सुन रहा हूँ और तुमसे बात कर रहा हूँ।”

इतना सुनते ही रागिनी की आँखों में आँसू आ गए और उसने राहुल से माफ़ी मांगी। बगल में बैठा हुआ एक जोड़ा राहुल के लिए ताली बजने लगा, सभी लड़कियां अपने बॉयफ्रैंड्स को घूर घूर कर देखने लगी और बोलीं कि ”देखा ये होता है सच्चा प्यार!.. लड़का मैच देखने की बजाय लड़की से बात कर रहा है और तुम हो मैच से नज़र ही नहीं हट रही। अब से जब तक IPL चल रहा है तब तक अपनी शकल मत दिखाना।” ऐसा सुनने के बाद सभी लड़को ने राहुल की पिटाई शुरू कर दी।



ऐसी अन्य ख़बरें