Sunday, 22nd October, 2017

चलते चलते

गुटखा बैन के खिलाफ Pierce Brosnan ने उठाई आवाज, कहा ''गुटखे से ही आती है उनमें क्लास''

25, Mar 2017 By Ravi Raj

एजेंसी. हाल ही में एक बहुचर्चित पान मसाला “पान बाहर” की विज्ञापन में काम करके अत्यधिक चर्चा में आने वाले रिटायर्ड जेम्स बांड श्री Pierce Brosnan एक बार फिर चर्चा में हैं। उन्होंने उत्तर प्रदेश सरकार के गुटखा बैन वाले फैसले का पुरजोर विरोध किया है। उन्होंने कहा के है कि वो भी एक सरकारी एजेंट हैं और गुटका खाना उनके काम करने की प्रक्रिया का एक अहम् भाग है।

क्लास दिखाते पीयर्स ब्रॉसनन
क्लास दिखाते पीयर्स ब्रॉसनन

उनके अनुसार आज तक उन्होंने जितने भी केस बतौर जेम्स बांड साॅल्व किये हैं, उन सब में पान बहार ने उनकी बहुत मदद की है। उनके अनुसार जब तक वो गुटका खा कर किसी दीवार पे उसकी पीक नहीं फेंक देते उनका दिमाग चल ही नहीं पाता था। कई बार तो उन्होंने गुटके की पीक और उसकी दुर्गन्ध से कई सारे गुंडों को बेहोश किया है। उनकी बॉस “M” ने भी इसका समर्थन करते हुए पान चबाते हुए कहा है के आप एक बार MI6 की बिल्डिंग में आ कर देखिये। चारों और आपको पान और पान मसाला के पीक की बहार मिलेगी।

अब इस तरह से अगर सरकारी ऑफिस में ये चीज़ें बैन हो जाएगी तो काम कैसे चलेगा। सूत्रों के मुताबिक अब इस मुहिम में उनका साथ देने के लिए अजय देवगन भी मैदान में कूद चुके हैं। उनके अनुसार केसर के दम के बिना कोई सरकारी अफसर काम कैसे कर सकता है। उन्होंने विमल पान मसाला चबाते और “दाने दाने में केसर का दम” बोलते हुए ये बातें कही। फिलहाल उत्तर प्रदेश सरकार बाकी कई चीज़ों को बैन करने में इतनी व्यस्त है के इसपर उनकी तरफ से कोई टिपण्णी नहीं आई है।



ऐसी अन्य ख़बरें