Saturday, 23rd September, 2017

चलते चलते

लड़केवालों ने बिना लड़की देखे सलाद में टमाटर देख ही रिश्ते के लिए हामी भरी

24, Jul 2017 By banneditqueen

मुंबई. टमाटर महंगे होते ही सब्ज़ी और दाल के रंग ढंग बदल से गए हैं। लोग एक किलो टमाटर की बजाय अब सवा किलो टमाटर से ही काम चला रहे हैं। कुछ समय पहले फेकिंग न्यूज़ ने रिपोर्ट किया था कि एक युवक टमाटर महंगे होने के चलते सब्ज़ी में टमाटर सॉस डालते पकड़ा गया। टमाटर से जुड़ी एक और खबर आ रही है कि माटुंगा के रहने वाले मिश्रा परिवार के घर से जहाँ उन्होनें शर्मा परिवार की लड़की को बिना देखे ही पसंद कर लिया।

Saladराधिका शर्मा को कल मयंक शर्मा के घरवाले देखने आए, यूँ कहें कि बिना देखे ही चले गए। जब लड़के वाले राधिका के घर पहुंचे तब राधिका ब्यूटी पार्लर में ही थी। बारिश होने के चलते राधिका समय से घर नहीं पहुँच पाई। काफी देर होने के बाद मयंक की माँ अंदर गयीं और राधिका की माँ से बात करने लगीं। मयंक की माँ राधिका के देरी करने का चलते काफी नाराज़ हो रहीं थी, पर उनकी नज़र जैसे ही किचन में बन रहे खाने पर पड़ी वो चुप हो गयीं। बाहर जाकर मयंक के पिता के कान में कुछ कहा और उसके तुरंत बाद ही मयंक के पिता ने कहा ”राधिका बिटिया को देरी हो रही है तो कोई बात नहीं, हमारी तरफ से रिश्ता पक्का समझिए।”

राधिका के परिवारवाले असमंजस में पड़ गए कि पांच मिनट पहले तो ये सब लोग नाराज़ हो रहे थे कि राधिका अभी तक ब्यूटी पार्लर से नहीं आई। फिर ये अचानक बिना राधिका से मिले बिना ही हाँ कैसे कर दी। बाद में इस बात का खुलासा हुआ कि मयंक की माँ ने किचन में सलाद में ढेर सारा टमाटर देख राधिका के परिवारवालों की आर्थिक स्थिति भांप ली और यही देख के हाँ कर दिया।  मयंक की माँ ने उसके पिता से कहा ”अगर इतनी महंगाई में भी ये लोग टमाटर खिला रहे हैं इसका मतलब ये लोग दहेज़ भी अच्छा दे पाएंगे।”



ऐसी अन्य ख़बरें