Monday, 20th November, 2017

चलते चलते

'जीत कांग्रेस की ही होगी' ऐसा बोलने वाले कांग्रेसी प्रवक्ताओं को भारत सरकार देगी वीरता पुरस्कार

10, Mar 2017 By banneditqueen

एजेंसी. चुनाव का मौसम आते ही आप घटिया से घटिया चैनल लगा ले आपको केवल पार्टी प्रवक्ता ही नज़र आएँगे। क्या पता आपके पड़ोसी लल्लन यादव भी किसी ऐरी गैरी पार्टी के प्रवक्ता बन कर बैठे हों। पार्टी चाहे कोई भी हो, चुनाव चाहे कोई भी हो जितना कांफिडेंस इन प्रवक्ताओं में होता है उतना शायद आपको कहीं देखने ना मिले। इसी टैलेंट को देखते हुए भारत सरकार ने कांग्रेसी प्रवक्ताओं के लिये बहादुरी के पुरस्कार का ऐलान किया है।

जीत के बारे में सोचकर खुश होते मीम जी
जीत के बारे में सोचकर खुश होते मीम जी

दरअसल कल, कल-तक न्यूज़ चैनल की डिबेट में कांग्रेसी कार्यकर्ता मीम अफजल ने बीजेपी के सम्बित पात्रा को यह चुनौती दे डाली कि “सम्बित जी मैं आपको कोरे कागज़ पर लिख कर देता हूँ कि सरकार तो कांग्रेस की बनेगी और 2019 में वापस हमारा प्रधानमंत्री बनेगा।” यह सुनते ही सम्बित पात्रा ने तुरंत ही मीम अफज़ल जी को कोरा कागज़ थमा दिया| यह देखते बाकी सभी कार्यकर्ता भी हँसने लगे|।

सम्बित पात्रा जी ने चुटकी लेते हुए कहा “मीम अफज़ल जी आप बेफिक्र रहिये कांग्रेस की जीत होगी इसका तो मुझे भी यकीन है। और अपने हाथों से मिठाई मैं आपको खिलाउँगा।” इस बहस के बाद भारत सरकार ने यह ऐलान किया कि “ऐसी बहादुरी की मिसाल हमें आज तक कहीं देखने नहीं मिली, आपको पता हो कि आप हार जाएँगे फिर भी जंग के मैदान में डटे रहना और यह ऐलान करना कि हम ही जीतेंगे यह बहुत बड़ी बात है।”



ऐसी अन्य ख़बरें