Sunday, 25th June, 2017
चलते चलते

क्लासिक जवाब 'भाड़ में जाओ' की लोकप्रियता देख ''भाड़'' की लोकेशन का पता लगाएगा गूगल मैप

31, Mar 2017 By banneditqueen

सैन जोस,कैलिफोर्निया. भारतीयों के पास कई तकिया कलाम होते आर कुछ रटे हुए सवाल जवाब। जैसे ”और बताओ? सब ठीक?” या हाँ बोलने की जगह ह्म्म, जी बोलकर काम चला लेते हैं। सबसे ज्यादा प्रयोग में आने वाले जवाब हैं ”जो मन में आए करो, मेरा मुँह क्या देख रहे हो, और ‘भाड़ में जाओ’।” भाड़ में जाओ का इस्तेमाल का तो इतना ज्यादा होता कि अब गूगल भी इसमें दिलचस्पी ले रहा है।

आखिर भाड़ है कहाँ?
आखिर भाड़ है कहाँ?

कल गूगल में कार्यरत नितीश का अपनी गर्लफ्रेंड से झगड़ा हो रहा था। काफी देर तक बहस करने के बाद नितीश की गर्लफ्रेंड ने उसे गुस्से में जवाब दिया – ”भाड़ में जाओ।” नितीश ने काफी देर सोचा कि यह भाड़ कहाँ है, काफी देर सोचने के बाद उसने अपनी गर्लफ्रेंड को पूछा कि ”ये भाड़ कहाँ है?” नितीश की गर्लफ्रेंड को लगा कि वह उसकी टाँग खींच रहा है, यह सोचकर उसने बिना कुछ जवाब दिये फोन गुस्से में फोन काट दिया।

नितीश ने झटपट भाड़ गूगल किया पर उसे कोई जवाब नहीं मिला। इसके बाद नितीश ने गूगल मैप्स में भी ढूँढा पर उसे कुछ हाथ नहीं लगा। तब जा कर उसने गूगल मैप्स टीम को कॉन्टैक्ट किया और भाड़ की लोकेशन का पता लगाने को कहा। गूगल की पूरी टीम अब इस जगह का पता लगाने में जुट गई है।



ऐसी अन्य ख़बरें