Wednesday, 22nd February, 2017
चलते चलते

गूगल पिक्सेल के आने से iPhone धारकों में हड़कम्प, स्टेटस बनाए रखने के लिये iPhone का दाम बढ़ाने का विचार

05, Oct 2016 By banneditqueen

कैलिफोर्निया. बीती रात गूगल ने नया फोन लाँच किया- ‘गूगल पिक्सेल और पिक्सेल XL’। इस फोन की कीमत 57 हज़ार से लेकर 76 हज़ार तक है। फोन के फीचर्स जानकर आप खुशी से फूले नहीं समाएँगे। फोन की कीमत सभी खल को रही है पर सबसे ज्यादा Iphone खरीदने वालों को खल रही है। कुछ समय पहले ही Iphone 7 बाज़ार में आया था जिसकी कीमत भी लगभग गूगल पिक्सेल जितनी ही है। यही नहीं गूगल पिक्सेल समान कीमतों पर Iphone से बेहतर फीचर्स लेकर आया है।

गूगल पिक्सेल के बारे में सुनकर रोता धारक
गूगल पिक्सेल के बारे में सुनकर रोता Ipone धारक

दिल्ली के रहने वाले क्रिश ने फेकिंग न्यूज़ को बताया ” क्या यार अब तो हम Iphone लेकर पॉश होने का दिखावा भी नहीं कर सकते, पिछले महीने ही दोस्त की गाड़ी बेची और पैसे इकठ्ठा कर के I phone खरीदा था ताकि लड़कियों को इम्प्रेस कर सकूँ। अब साला ये पिक्सेल वाले लड़के ही गर्लफ्रेंड बना पाएँगे।” एक दूसरे I phone धारक ने बताया “पैसा शो ऑफ करने के लिये ही तो I phone खरीदा था, हम तो मुँह दिखाने लायक नहीं रहे।”

वहीं ऐप्पल हेडक्वार्टर्स के बाहर खड़े एक कर्मचारी ने बताया कि “वी आर वरीड, आवर कस्टमर्स आर बैफल्ड सो वी हैव डिसाइडेड टू इंक्रीज़ द प्राइसेज़ सो दैट दे हैव द सैटिस्फैक्शन देट दे स्टिल हैव एन एक्सपेन्सिव फोन।” उधर एक एंड्रॉइड यूज़र ने हँसते हुए बताया कि “जब हमें इतने सालों से I phone के आने से फर्क नहीं पड़ा तो गूगल के फोन से क्या पड़ेगा।” Apple जल्द ही Iphone की बढ़ी हुई कीमत बताएगा, सुनने में यह भी आया है कि Iphone 7 का कवर चेंज कर के Iphone 8 के नाम से बेचा जाएगा।



ऐसी अन्य ख़बरें