Thursday, 26th April, 2018

चलते चलते

हर चीज़ 'गूगल' से पूछने वाला युवक अपनी गर्लफ्रेंड का नाम भी भूला, हुआ ब्रेकअप

11, Feb 2018 By Ritesh Sinha

लखनऊ. शुभम बंसल ‘गूगल’ का बहुत बड़ा फैन है, इसलिए वो कोई चीज़ याद नहीं रख पाता। उसका मानना है कि जब गूगल में सब कुछ मिल जाता है तो फिर याद रखने से क्या फायदा? तुरंत सर्च करो और देख लो! कई बार तो उसे अपने देश का नाम जानने के लिए भी गूगल सर्च करना पड़ता है। हालाँकि, अपनी इस आदत की वजह से उसे अपनी गर्लफ्रेंड से भी हाथ धोना पड़ गया है।

Boyfriend
ब्रेकअप के बाद सर पीटता शुभम

उसकी यही ‘कूलनेस’ कल उसे भारी पड़ गई, जब वो अपनी ही गर्लफ्रेंड को ‘भागोबाई’ कहकर पुकारने लगा। जबकि उसका असली नाम ‘शैफाली’ है। इस हरकत पर शैफाली ने उसकी जमकर खबर ली और ब्रेक-अप कर लिया।

हुआ यूँ कि, कल दोनों पार्क में बैठकर बातें कर रहे थे। “भागोबाई, मैं तुम्हारे बिना जी नहीं सकता! हम जल्द ही शादी कर लेंगे! बस, मेरी नौकरी लग जाए!” -शुभम ने उसका हाथ पकड़ते हुए कहा। पहली बार में शैफाली को लगा कि ये गलती से मुझे ‘भागोबाई’ कह गया होगा, इसलिए उसने ध्यान नहीं दिया।

उधर, शुभम भी अपनी गलती से अनजान था। “भागोबाई, अगर हमारे घरवाले नहीं माने तो हम भागकर शादी कर लेंगे!” -शुभम ने फिर कहा। अब शैफाली का पारा सातवें आसमान पर पहुँच गया। “तुम मुझे बार-बार भागोबाई क्यों कह रहे हो? मेरा नाम भी भूल गए क्या? अगर ऐसा है तो जाओ, गूगल से ही शादी कर लो फिर, मैं चली!” -कहती हुई वह अपना हाथ छुड़ाकर वहां से चली गई। बाद में उसने ‘ब्रेकअप’ वाला व्हॉट्सएप मैसेज शुभम को भेज दिया।

उसके जाने के बाद शुभम ने तुरंत मोबाइल निकाला और अपनी गर्लफ्रेंड का सही नाम सर्च करने लगा। “तेरी गर्लफ्रेंड का नाम मैं कैसे जानूंगा बे!” -गूगल ने जवाब दिया। शुभम माथा पकड़कर बैठ गया। उस दिन से अब शुभम ‘गूगल’ के नाम से ही काँपने लगा है।



ऐसी अन्य ख़बरें