Saturday, 25th March, 2017
चलते चलते

युवती ने लगाया बाबा रामदेव का पतंजलि 'सौंदर्या' साबुन, चार दिन में हुई संस्कारी

22, Feb 2017 By banneditqueen

लखनऊ. कुछ दिन पहले बाबा रामदेव का एक और नया और अनूठा प्रॉडक्ट लाँच हुआ। फेयर एन लवली ब्यूटी ऑन ड्यूटी की बड़ी, गोरपान जाँचने वाली लैब से हटकर पतंजलि के ‘सौंदर्या’ साबुन का मुख्य आकर्षण है कि वह प्राकृतिक पदार्थो से बना है। ऐड के मुताबिक मॉडर्न ऐश्नर्या मेक अप लगाती हैं और परम्परा का पालन करने वाली सौंदर्या पतंजलि प्रॉडक्ट्स का इस्तेमाल करती हैं। इस ऐड को देखने के बाद राजाजीपुरम में रहने नाली नलिनी शर्मा को तरकीब सूझी कि अगर उन्होंने अपनी मॉडर्न बेटी रिया को ये साबुन इस्तेमाल करने दिया तो वह भी पारम्परिक हो जाएगी।

यह साबुन नहीं जादू की पुडिया है
यह साबुन नहीं जादू की पुडिया है

उन्होनें चुपचाप रिया के बाथरूम में यह साबुन रख दिया और उसकी फेस क्रीम की बॉटल में पतंजलि की क्रीम मिला दी। कुछ ही दिनों में रिया में बदलाव आने लगा। वह अचानक शॉर्ट्स की जगह सलवार सूट पहनने लगी, यहाँ तक की उसने सिगरेट पीनी भी छोड़ दी। नलिनी जी ने फेकिंग न्यूज़ को बताया “मैं बहुत समय से रिया के पहनावे और तौर तरीकों से परेशान थी। रात को देर से सोना, सुबह देर से उठना, पार्टियों में जाना इन सब से मैं तंग आ चुकी थी। जब मैंने बाबा जी का ऐड देखा तो मुझे शायद अब इस समस्या का समाधान निकले।मैंने रिया के सभी ब्यूटी प्रॉडक्ट्स को पतंजलि से बदल दिया। और जल्द ही मुझे इसका असर भी दिखने लगा।”

नलिनी जी की पड़ोसन जो कि अपनी मॉडर्न बहु से परेशान थी उन्होंने भी यह तरकीब अपनाने का सोचा। दो दिन में ही उनकी बहु जो कभी पैर भी नहींं छूती थी, अब सर पर घूँघट डाल कर घूम रही है। नलिनी जी के घर से बाहर निकलते ही हमारी मुलाकात रिया से भी हुई जो बाहर पूजा घर में बैठ कर दिया बाती लगा रहीं थी। संस्कारों के चलते उन्होंने अनजान आदमी से बात करने से मना कर दिया।



ऐसी अन्य ख़बरें