Sunday, 19th November, 2017

चलते चलते

लड़की ने वॉशरूम साथ जाने से किया मना, दोस्ती में आयी दरार

26, Jul 2017 By banneditqueen

भोपाल. आजतक ये बात कोई नहीं समझ पाया है कि आखिर लड़कियां साथ में वॉशरूम क्यों जाती हैं! इस्तेमाल भले ही एक लड़की को करना हो पर जैसे ही वो अपनी सहेलियों से यह बोलती है कि ”मैं वॉशरूम जा रही हूँ” पता नहीं ऐसा क्या होता है कि बाकी सब भी खुद-ब-खुद साथ चलने के लिए तैयार हो जाती हैं। उसके बाद शुरू होता है सेल्फियों का दौर। वॉशरूम में लगे आईने में एक के बाद 30-40 सेल्फीज़ लेने के बाद ही कहीं जाकर उन्हें लघुशंका निपटाने का समय मिलता है।

वाशरूम जाएंगे तो साथ ही जाएंगे
वॉशरूम जाएंगे तो साथ ही जाएंगे

कल डीबी मॉल में 5 सहेलियों रीना, मोनिका, सोनाली, शुभी और रितिका का ग्रुप शॉपिंग करने पहुंचा, शॉपिंग करने के बाद सभी लोग फ़ूड कोर्ट में बर्गर खाने पहुँच गए। तभी सोनाली ने कहा कि उसे वॉशरूम जाना है, यह सुन शुभी और रीना तो तुरंत खड़ी हो गयीं पर रितिका और मोनिका अपनी जगह पर बैठी रहीं। दोनों ने कहा कि वो बहुत थक चुकी हैं और थोड़ी देर आराम से बैठना चाहती हैं। कुछ देर बाद शुभी, रीना और सोनाली मॉल से रितिका और मोनिका को बिना बताए घर चले गए।

काफी देर हो जाने पर मोनिका ने शुभी को फ़ोन लगाकर पूछा कि वो लोग कहाँ हैं। इस पर शुभी ने जवाब दिया कि ”वी डोंट वांट तो बी फ्रेंड्स विथ यू गाइज़।” कारण पूछने पर शुभी ने कहा कि ”ये लड़कियों का अनस्पोकन रूल है कि अगर कोई लड़की वॉशरूम जा रही हो तो बाकी सब भी उसके साथ वॉशरूम जाएंगी। पर तुम दोनों ने ये रूल तोड़ दिया, इसलिए अब हम फ्रेंड्स नहीं हैं!”



ऐसी अन्य ख़बरें