Saturday, 25th March, 2017
चलते चलते

गोवा घूमने गई युवती ने नहीं पहने शाॅर्ट्स, मचा हड़कम्प

21, Mar 2017 By banneditqueen

पणजी. हर नौजवान के व्हाॅट्सैप ग्रुप में एक गोवा ट्रिप नाम का ग्रुप तो ज़रूर होता है। कई हफ्ते गोवा का प्लान बनाने के बाद ऐन वक्त पे कैंसल ना हो ऐसे गोवा प्लान का मतलब ही क्या? चयनिका और उसके दोस्तो ने भी लगभग हर साल गोवा के प्लान बनाए। लगभग 40 असफल प्रयासों के बाद आखिरकार इस बार   गोवा जाने का प्लान सफल हुआ। पर जैसे ही चयनिका और उसके दोस्त कैलुंगट बीच पहुँचे वहाॅ अचानक अचानक हड़कम्प मच गया।

स्टेट अट्टायर आॅफ गोवा
स्टेट अट्टायर आॅफ गोवा

गोवा पहु्ँचते ही चयनिका और उसकी पाॅच दोस्तों ने तुरंत स्कूटी बुक कर बीच जाने का प्लान बनाया। स्कूटी पर बैठ सभी कैलुंगट बीच पहु्ँचे पर उनके पहुँचते ही चारों तरफ हड़कम्प मच गया। सभी लोग चयनिका और उसके दोस्तों को घूर घूर कर देखने लगे। चयनिका और उसके दोस्त डरकर वहाँ से वापस अपने होटल आ गए और अगले दिन बीच जाने का प्लान बनाया। जब वो अगले दिन बीच पर पहुँचे तो फिर से लोगों ने उन्हें घूरना शुरू कर दिया। चयनिका ने हिम्मत दिखाकर वहाँ खड़े एक आदमी से पूछ ही लिया ”क्या दिक्कत है आप लोगों का घूर क्यों रहे हो? हमने तो कपड़े भी ठीक ठाक पहने है।”

इस पर उस आदमी ने हँसते हुए जवाब दिया ”मैडम जी वही तो बात है, जब यहाँ कोई भी लड़की आती है तो शाॅर्ट्स ही पहनती है, घर में चाहे जो पहने पर यहाँ शार्ट्स ही पहनते हैं। ऐसा लगता है लड़कियाँ गोवा शाॅर्ट्स पहनने ही आती हैं।” यह सुनते ही चयनिका और उसकी दोस्तों ने तुरंत जाकर शाॅर्ट्स खरीदे।



ऐसी अन्य ख़बरें